तैमूर को IPL में भेजना चाहती हैं करीना, पूछा- 'जगह है क्या?'
तैमूर को IPL में भेजना चाहती हैं करीना, पूछा- 'जगह है क्या?'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान आजकल अपनी प्रेग्नेंसी के दिनों को एन्जॉय कर रहीं हैं। हर कोई करीना के लेटेस्ट फोटोज को देखने के लिए बेताब रहता है। वैसे अब इस समय करीना का लेटेस्ट पोस्ट चर्चाओं में है। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो आप देख सकते हैं। अपनी इस पोस्ट में उन्होंने बता दिया है कि नन्हें नवाब तैमूर अली खान आखिर इन दिनों क्या कर रहे हैं। जी दरअसल अपनी पोस्ट में करीना ने जो तस्वीर शेयर की है उसमे तैमूर क्रिकेट खेलते दिखाई दे रहे हैं। वैसे तैमूर के क्रिकेट खेलने का अंदाज बेहतरीन है जो आप देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

इस तस्वीर को शेयर कर करीना के एक फैन पेज ने कैप्शन में लिखा है- 'Any place in the IPL?I can play too hahaha love you Tim tim' वैसे इस फैन पेज को करीना का ही इंस्टाग्राम अकाउंट बताया जाता है हालाँकि यह ऑफिसियल नहीं है। वैसे तैमूर के फोटो के बारे में बात करें तो उन्होंने हाथ में बड़ी साइज का बल्ला उठा रखा है और वह पिच पर बैटिंग करते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं उन्हें आस पास लोगों ने घेर रखा है।

वहीं इस दौरान वह बड़े ही क्यूट अंदाज में बल्ला पकड़े दिख रहे है। तस्वीर में तैमूर स्पोर्टवीयर में नजर आ रहे हैं और तैमूर को खेलता देख तैमूर के फैंस की ख़ुशी का ठिकाना ही नहीं रहा है। इस तस्वीर को इस समय तेजी से वायरल होते हुए देखा जा रहा है। वैसे करीना के बारे में बात करें तो आजकल वह आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त हैं जो जल्द रिलीज हो सकती है।

अक्षय की इस फैन पर चढ़ा लक्ष्मी बम का खुमार, फिर किया ऐसा काम

सुशांत को इन्साफ दिलाने ने लिए फैंस उठाएंगे ऐसा कदम, पीएम मोदी तक पहुंचेगी खबर

आखिर क्यों राधे के सेट पर इमोशनल हुए सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -