असद के एनकाउंटर पर सीएम योगी की मुरीद ही कंगना, पोस्ट शेयर कर की तारीफ
असद के एनकाउंटर पर सीएम योगी की मुरीद ही कंगना, पोस्ट शेयर कर की तारीफ
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री की पंगा गर्ल यानी कंगना रनौत किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर ना बोले ऐसा हो नहीं सकता। नेपोटिज्म से लेकर राजनीतिक विषयों पर हर चीज में कंगना अपनी बात रखती हैं। इस कड़ी में एक बार फिर कंगना रनौत ने एक मुद्दे पर रिएक्ट कर दिया है। बीते दिन झांसी में अतीक अहमद के बेटे असद और उनके साथ का उत्तर प्रदेश पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया था। जसिके उपरांत यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लोग जमकर तारीफ भी कर रहे है। तो वहीं विपक्षी पार्टी उनका विरोध करने में लगे हुए है। इसी दौरान  बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का एक पोस्ट सामने आया है इसमें उन्होंने ऐसी बात कह दी है कि सभी लोग दंग हो चुके है। 

कंगना रनौत ने की योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ: अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकांउट पर योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ भी कर रहे है। कंगना ने लिखते हुए कहा है कि, 'मेरे भैया जैसा कोई नहीं योगी आदित्यनाथ।' कंगना रनौत का ये पोस्ट इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल होने लगा है। इस ट्वीट पर लोग जमकर रिएक्ट भी करते हुए दिखाई दे रहे है। 

 

खबरों का कहना है कि जब योगी दूसरी बार यूपी के सीएम बने थे तब कंगना ने उनसे मुलाकात भी की। उस समय कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया था। कंगना ने लिखा था, हाल के चुनावों में जबरदस्त जीत के उपरांत आज मुझे महाराज जी से मिलने का सौभाग्य मिला।

इब्राहिम अली संग अपने रिश्ते को लेकर पलक ने तोड़ी चुप्पी, कही चौकाने वाली बात

सर्कस' की फेलियर पर छलका पूजा हेगड़े का दर्द, कह डाली ये बात...

कृष-4 को लेकर कोई भी जल्दबाजी नहीं करना चाहते राकेश रोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -