कृष-4 को लेकर कोई भी जल्दबाजी नहीं करना चाहते राकेश रोशन
कृष-4 को लेकर कोई भी जल्दबाजी नहीं करना चाहते राकेश रोशन
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपने फिल्मी करियर के बीच 'अग्नीपथ', 'कहो ना प्यार है' जैसी कई मूवीज में काम किया है। उनकी हिट मूवीज की लिस्ट में 'कृष' भी जुड़ चुका है। इस फ्रेंचाइजी की अभी तक की सभी मूवी दर्शकों को काफी पसंद आई है, इसके उपरांत उनके फैंस फिल्म के अगले पार्ट का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है।

'कृष 4' को लेकर दी जानकारी: 'कृष 3' वर्ष 2013 में रिलीज की गई थी, इसके उपरांत मूवी के चौथे पार्ट को लेकर कई खबरें सामने आईं। हाल ही में मूवी के डायरेक्टर राकेश रोशन ने मूवी को लेकर ताजा अपडेट शेयर किया है। डायरेक्टर ने एक न्यूज पोर्टल को दिए गए साक्षत्कार में जानकारी दी थी कि 'कृष 4' को बनाने में वे  बिल्कुल भी जल्दी नहीं करना चाहते हैं। मूवी की शूटिंग 2024 के उपरांत शुरू होने वाली है। मूवी  की स्क्रिप्ट को लेकर टीम काम कर रही है। इसके बाद प्री-प्रोडक्शन पर काम शुरू किया जाने वाला है।

'कृष 4' को लेकर नहीं करना चाहते जल्दबाजी: उन्होंने इस बारें में आगे बोला है कि वह मूवी को बनाने के लिए उन्हें वक़्त  चाहिए। 'कृष 4' को  लेकर डायरेक्टर किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं करना चाहते। उन्होंने आगे बोला हैं कि मूवी का सब्जेक्ट और कहानी की वजह से फिल्म को बनाने में वक़्त लग रहा है।

मॉडलिंग से लेकर एक्टिंग और एक्टिंग से लेकर क्रिकेट होस्ट तक...मंदिरा में भरा है कूट कूट का हुनर

शार्लिन के साथ हुई छेड़छाड़ तो पुलिस ने उठाया बड़ा कदम

जानिए शिल्पा शेट्टी कुंद्रा कैसे बनी ग्लोबल रियलिटी टेलीविजन स्टार से बिजनेस मैग्नेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -