Share:
सर्कस' की फेलियर पर छलका पूजा हेगड़े का दर्द, कह डाली ये बात...
सर्कस' की फेलियर पर छलका पूजा हेगड़े का दर्द, कह डाली ये बात...

अभिनेत्री पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) इन दिनों अपनी आने वाली मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। पूजा हेगड़े और सलमान खान स्टारर यह मूवी इसी वर्ष 21 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। हाल ही में मूवी का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें पूजा हेगड़े और सलमान खान का रोमांस फैंस को बहुत पसंद आ चुका है।

ऐसे में अब इस मूवी से मेकर्स को बहुत उम्मीदें भी हैं। हालांकि पूजा हेगड़े की पिछली मूवी 'सर्कस' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हो गई थी। इस मूवी में पूजा एक्टर रणवीर सिंह के साथ दिखाई दी थी। हाल ही में 'सर्कस' के फेलियर को लेकर पूजा हेगड़े ने अपनी राय रखी।

पूजा हेगड़े ने सर्कस के फेलियर को लेकर दिए गए इंटरव्यू उन्होंने  बोला था, "क्या इसने मुझे अपसेट किया, हां थोड़ा-सा। क्योंकि दिन के आखिर में ये मेरा बच्चा है। लेकिन मैंने इसे जिस तरह से देखा, मैंने केवल इससे सीख ही ली है। मुझे रोहित शेट्टी और कॉमेडी के लीजेंड जॉनी लिवर के साथ काम करने का अवसर मिल गया है। तो मुझे लगता है कि कुल मिलाकर यह अच्छी बात थी और लोगों ने वास्तव में मूवी में मेरी सराहना की। मैं रोहित शेट्टी सर को एक व्यक्ति के रूप में प्यार करती हूं। तो ओवरऑल मुझे लगता है कि मैं एक विनर हूं।"

मॉडलिंग से लेकर एक्टिंग और एक्टिंग से लेकर क्रिकेट होस्ट तक...मंदिरा में भरा है कूट कूट का हुनर

शार्लिन के साथ हुई छेड़छाड़ तो पुलिस ने उठाया बड़ा कदम

जानिए शिल्पा शेट्टी कुंद्रा कैसे बनी ग्लोबल रियलिटी टेलीविजन स्टार से बिजनेस मैग्नेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -