इब्राहिम अली संग अपने रिश्ते को लेकर पलक ने तोड़ी चुप्पी, कही चौकाने वाली बात
इब्राहिम अली संग अपने रिश्ते को लेकर पलक ने तोड़ी चुप्पी, कही चौकाने वाली बात
Share:

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) के साथ मूवी 'किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan)' के माध्यम से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है। यह मूवी 21 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। पलक तिवारी अपनी इस आने वाली मूवी का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। 

अब इसी दौरान पलक ने एक साक्षत्कार के बीच इब्राहिम अली खान संग अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ दी है।  खबरों का कहना है कि श्वेता तिवारी की बेटी पलक का नाम बहुत लंबे वक़्त से सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान संग जुड़ चुका है। अब इन खबरों पर पलक ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। 

इब्राहिम संग रिश्ते पर पलक तिवारी ने कही ये बात: श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने इब्राहिम अली खान संग अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ दी है और कहा है कि, "इब्राहिम बहुत ही टैलेंटेड इंसान हैं, उनके अंदर एक बड़ा स्टार बनने के सभी गुण हैं। वह एक हीरो मेटीरियल हैं।" पलक से जब इब्राहिम संग रिश्ते पर प्रश्न पूछा गया तो उन्होंने यही बोला कि, "इन बातों में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है कि मैं और इब्राहिम कपल हैं।" सिद्धार्थ कानन को दिए साक्षत्कार में पलक तिवारी ने यह भी कहा गया है  कि इब्राहिम के साथ उनकी मुलाकात केवल दोस्तों के साथ होती है और तभी इन दोनों के मध्य बातचीत होती है। अभिनेत्री पलक तिवारी ने अपने साक्षत्कार में यह भी कहा है कि इब्राहिम को अभी तक इस बात का पता नहीं है कि वह सलमान खान के साथ मूवी कर रही हैं। 

कृष-4 को लेकर कोई भी जल्दबाजी नहीं करना चाहते राकेश रोशन

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा संग लिफ्ट में दिए पोज

मॉडलिंग से लेकर एक्टिंग और एक्टिंग से लेकर क्रिकेट होस्ट तक...मंदिरा में भरा है कूट कूट का हुनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -