काम्या ने शादी के बाद मनाया किस डे, पति संग शेयर की लिपलॉक की तस्वीर
काम्या ने शादी के बाद मनाया किस डे, पति संग शेयर की लिपलॉक की तस्वीर
Share:

टीवी शोज में अपना जादू चला चुकीं अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने बीते दिनों ही ब्वॉयफ्रेंड शलभ डांग के साथ शादी की है। ऐसे में आपको पता ही होगा लंबे समय तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया और फिर 10 फरवरी को सात फेरे ले लिए हैं। वहीं दोनों ने अपनी शादी के बाद अपने करीबियों के लिए मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी इस दौरान कई बड़े बड़े स्टार्स शामिल हुए। वहीं इन दिनों वैलेंटाइन वीक चल रहा हैं और इस मौके पर काम्या पंजाबी ने पति शलभ के साथ किस डे भी मनाया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya) on

जी दरअसल उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और शलभ की एक तस्वीर शेयर की हैं और इस तस्वीर में ये दोनों लिपलॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस तस्वीर के साथ काम्या पंजाबी ने कैप्शन में लिखा- 'पार्टी की ये मेरी सबसे फेवरेट तस्वीर है।' वहीं काम्या पंजाबी और शलभ की इस तस्वीर को देखकर सभी हैरान हैं और इसे पसंद कर रहे हैं। काम्या पंजाबी और शलभ की ये तस्वीर उनकी रिसेप्शन पार्टी की है और आपको पता ही होगा कि काम्या ने वेडिंग रिसेप्शन में गहरे हरे रंग का गोल्डन कॉम्बिनेशन में लहंगा पहना था।

वहीं उस दौरान हाथ में चूड़ा और माथे पर सिंदूर लगाए काम्या गजब लग रही थीं। इसी के साथ उनके पति शलभ काले रंग की शेरवानी में नजर आए। वहीं इस दौरान शलभ का बेटा ईशान मीडिया के कैमरों में कैद हुआ और ईशान ने भी अपने पिता शलभ से मैच करता हुआ काले रंग का कोट-पैंट पहना हुआ था और वह भी बहुत खुश था।

कुछ इस अंदाज में सुष्मिता सेन ने ब्वॉयफ्रेंड संग मनाया वैलेंटाइन डे, शेयर की क्यूट फोटो

वैलेंटाइन्स डे पर शादी करके बॉलीवुड के सेलिब्रिटी ने जताया अपना प्यार

वैलेंटाइन्स डे पर हिमांशी ने असीम के लिए लिखा प्यारभरा संदेश, ट्वीट हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -