असीम रियाज पर जमकर भड़कीं काम्या पंजाबी, कहा- 'जुबान पर काबू ...'
असीम रियाज पर जमकर भड़कीं काम्या पंजाबी, कहा- 'जुबान पर काबू ...'
Share:

टीवी के मशहूर चैनल कलर्स टीवी के विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' में इन दिनों जो भी हो रहा है वह चौकाने वाला है. ऐसे में शो में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज मौजूदा कंटेस्टेंट्स हैं और दर्शकों ने पहले इन दोनों कंटेस्टेंट्स की दोस्ती देखी थी, लेकिन अब दुश्मनी देख रहे हैं. ऐसे में इस समय आसिम और सिद्धार्थ एक दूसरे को नीचा दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं और दोनों एक दूजे से भिड़ने में भी कोई कसर नहीं छोड़ रह हैं.

वहीं बीते एपिसोड में आपने देखा ही होगा कि कप्तानी की दावेदारी के लिए हुए टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम को धक्का दिया था और उसके बाद खूब हंगामा हुआ था और उसके बाद बिग बॉस ने भी इसके लिए सिद्धार्थ शुक्ला की निंदा की थी और दंड स्वरूप उन्हें घर से बेघर होने के लिए दो हफ्तों के लिए सीधे-सीधे नॉमिनेट कर दिया. वहीं अब, बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकीं काम्या पंजाबी ने सोशल मीडिया आसिम की बातों को गलत ठहराते हुए कहा है कि, ''आसिम को बात करने के दौरान अपनी जुबान पर काबू रखने की जरूरत हैं, और कुछ कहते समय उचित शब्दों का चयन करना चाहिए है.''

इसी के साथ सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई में काम्या ने बीते दिनों महिलाओं को 'कमजोर' कहने पर आसिम की बातों से नाराजगी जाहिर की है. अब बात करें हालिया एपिसोड की तो शो में असीम रियाज, हिमांशी खुराना से कहते हैं कि वह उनकी जिंदगी में आईं इसके लिए वह आसिम उन्हें धन्यवाद देना चाहते हैंऔर आसिम ने बताया हिमांशी के साथ रहने पर जो वाइब्स आती हैं उसके वह हमेशा उनके आसपास रहना चाहेंगे. वहीं शो में हिमांशी भी असीम का प्यार कबूल कर लेंगी.

Bigg Boss 13: क्या रश्मि और शेफाली को सलमान लगाएंगे फटकार!, माहिरा के साथ किया है भद्दा मजाक

कपिल शर्मा शो : 'मैं हूं खलनायक' पर मस्त डांस!, दर्शकों ने खड़े होकर बजाई तालियां

सैमसंग ने लॉन्च किया द वॉल की नई सीरीज, मिलेगी 292 इंच तक की स्क्रीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -