बेटे के लिए वोट मांगने पहुंचे कमलनाथ, कहा- ...फाड़ दें उसके कपड़े
बेटे के लिए वोट मांगने पहुंचे कमलनाथ, कहा- ...फाड़ दें उसके कपड़े
Share:

छिंदवाडा: मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने अपने बेटे नकुल के समर्थन में यहां चुनाव प्रचार करते हुए कहा कि अगर उनका पुत्र कार्य नहीं करे तो जनता उसके कपड़े फाड़ डाले।  कमलनाथ ने यहां से अपने 40 साल के जुड़ाव का उल्लेख करते हुए कहा है कि अब उन्होंने छिंदवाड़ा की आवाम की सेवा करने का जिम्मा अपने बेटे को दिया है ताकि वह मध्यप्रदेश के लिए कार्य कर सके। 

कमलनाथ ने कहा कि, 'मैं आज जहां हूं वहां इसलिए हूं क्योंकि आपने मुझे प्रेम और शक्ति दी है।' दिग्गज कांग्रेस नेता कमलनाथ ने स्थानीय लोगों से कहा कि, ''नकुल आज यहां नहीं है किन्तु वह आपकी सेवा जरूर करेगा। मैंने उसे यह जिम्मेदारी सौंपी है। अगर वो काम नहीं करे तो उसे दंड दें और उसके कपड़े फाड़ दें।'' कांग्रेस नेता छिंदवाड़ा मुख्यालय से लगभग 65 किमी दूर धनोरा गांव में भाषण दे रहे थे। 

यह इलाका अमरवाड़ा लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है और छिंदवाड़ा जिला मुख्यालय से लगभग 65 किमी दूर है। कमलनाथ ने कहा है कि, ''हम नई यात्रा का आगाज़ करेंगे और इतिहास रच देंगे।'' आपको बता दें कि कमलनाथ इस लोकसभा क्षेत्र से सबसे लंबे वक़्त तक, नौ दफा सांसद रहे हैं किन्तु अब उन्होंने अपने बेटे के लिए यह सीट त्याग दी है। 

खबरें और भी:-

चित्तौड़गढ़ में पीएम मोदी ने भरी हुंकार, कहा- आप मजबूत भारत चाहते हैं या मजबूर भारत

मायावती का पीएम मोदी पर वार, कहा- भाजपा ने किया जनता के साथ धोखा, अब मिलेगा जवाब

लोकसभा चुनाव: विवादित बयान देकर फंसे आज़म खान, लगातार घेर रही जया प्रदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -