चित्तौड़गढ़ में पीएम मोदी ने भरी हुंकार, कहा- आप मजबूत भारत चाहते हैं या मजबूर भारत

चित्तौड़गढ़ में पीएम मोदी ने भरी हुंकार, कहा- आप मजबूत भारत चाहते हैं या मजबूर भारत

चित्तौड़गढ़: पीएम नरेंद्र मोदी अपने चुनाव प्रचार के चलते रविवार को राजस्थान के चितौड़गढ़ जिले में एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि दिल्ली में AC कमरे में बैठे हुए लोगों को मालूम नहीं है कि भरी गर्मी में नए भारत का निर्माण हो रहा है. इस बार मुल्क में एक अभूतपूर्व लहर नज़र आ रही है. अपने भाषण की शुरुआत में पीएम मोदी ने राजस्थान के महापुरूषों का भी स्मरण किया.

इस दौरान पीएम मोदी ने सभा में उपस्थित लोगों से सवाल किया कि आप मजबूत भारत देखना चाहते हैं या मजबूर भारत? आप पाकिस्तान को उत्तर देने वाला भारत देखना चाहते हैं या फिर आतंकी हमला के बाद चुप रहने वाला भारत देखना चाहते हैं? आप ने 2014 में चुनाव में विजयी बनाकर इस चौकीदार को दिल्ली में बैठाया था. पीएम मोदी ने 21वीं सदी में जन्मे युवाओं से भी आग्रह किया. उन्होंने कहा कि, पहली दफा वोट डालने वाले युवाओं को ही नया भारत बनाना है. आपकी पुरानी पीढ़ी ने भाजपा को सशक्त किया. 

पीएम मोदी ने कहा कि एक दिन में मैं क्या कर रहा हूं इसका हिसाब जनता को देना चाहता हूं. हर दिन पीएम योजना के तहत 70000 बहन बेटियों को गैस कनेक्शन दिया जा रहा है. हर दिन 2 लाख से अधिक लोगों का खाता खुला. प्रति दिन 11000 से अधिक घर बन रहे हैं और उसकी चाबी दी जा रही है. प्रति दिन आयुष्मान भारत योजना के तहत 9 से 10 लाख लोगों का उपचार हो रहा है. साथियों दिमाग छटपटा गया ना. आपको सुन कर गौरव हुआ या नहीं. 

खबरें और भी:-

मायावती का पीएम मोदी पर वार, कहा- भाजपा ने किया जनता के साथ धोखा, अब मिलेगा जवाब

लोकसभा चुनाव: विवादित बयान देकर फंसे आज़म खान, लगातार घेर रही जाया प्रदा

अगर गोडसे जिन्दा होता तो भाजपा उसको भी उम्मीदवार बना देती - कांग्रेस