मायावती का पीएम मोदी पर वार, कहा- भाजपा ने किया जनता के साथ धोखा, अब मिलेगा जवाब
मायावती का पीएम मोदी पर वार, कहा- भाजपा ने किया जनता के साथ धोखा, अब मिलेगा जवाब
Share:

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि उन्हें वजीर-ए-आजम बनाने वाली उत्तर प्रदेश की आवाम ने अब उन्हें इस पद से हटाने के लिए कमर कस कर ली है। मायावती ने यहां एक बयान में कहा कि पीएम मोदी यूपी में घूम-घूम कर यह कह रहे हैं कि इस राज्य ने ही उन्हें देश का पीएम बनाया है, जो शत प्रतिशत सही है किन्तु जनता उनसे यह भी पूछ रही है कि इस पद पर पहुंचने के बाद उन्होंने प्रदेश की 22 करोड़ जनता के साथ वादाखिलाफी और धोखा क्यों किया? 

उन्होंने कहा कि भाजपा, विशेषकर पीएम मोदी को आवाम की यह बात समझनी चाहिए कि अगर जनता उन्हें पीएम बना सकती है तो उन्हें उस पद से हटा भी सकती है, जिसकी पूरी-पूरी तैयारी इस लोकसभा चुनाव में नज़र आ रही है। एक अन्य ट्वीट करते हुए मायावती ने कहा कि पीएम श्री मोदी ने अपने मन की बात सुनकर मनमानी की व स्वार्थ के लिए अपनी जाति को पिछड़ा वर्ग घोषित कर दिया, किन्तु बीएसपी-सपा-आरएलडी ने जनता के मन की बात सुनी, समझी और उसका सम्मान करके व्यापक जनहित व देशहित हेतु आपस में गठबंधन किया जिससे जनता में उमंग पर बीजेपी की बौखलाहट स्पष्ट है।

यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने कहा है कि मोदी ने सियासी और चुनावी लाभ के लिए अपनी जाति को पिछड़ी घोषित कर दिया है, किन्तु बसपा-सपा-रालोद ने राज्य की 22 करोड़ आवाम के मन की बात सुनी, समझी और उसका पूरा आदर-सम्मान करके व्यापक जनहित व देशहित को देखते हुए आपस में गठबंधन किया।

खबरें और भी:-

झगड़ालू प्रवृत्ति की हैं साध्वी प्रज्ञा, चाकूबाजी में आया है नाम - भूपेश बघेल

गुजरात में गरजे पीएम, कहा- अगर पाक पायलट वापस नहीं करता तो वो रात क़त्ल की रात होती

साध्वी प्रज्ञा पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने साधा कुछ इस तरह निशाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -