डॉक्टरों की हड़ताल पर कमलनाथ का बड़ा बयान, हम लाएंगे नई नीति
डॉक्टरों की हड़ताल पर कमलनाथ का बड़ा बयान, हम लाएंगे नई नीति
Share:

भोपाल। प्रदेश में पिछले दिनों डॉक्टर्स हड़ताल पर थे हालांकि हड़ताल खत्‍म कर डॉक्टर्स फिर से काम पर लौट आए है। लेकिन डॉक्टर्स अभी भी अपनी मांगो को लेकर अड़े हुए है। चुनावी साल होने की वजह से अब सियासत भी गरमा गई है, पीसीसी चीफ और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मामले में इंट्री लेते हुए बड़ा बयान दिया है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा मुझे दुख है की डॉक्टरो को बार-बार हड़ताल करनी पड़ती है। यह डॉक्टर्स एक प्रकार से हमारे समाज सेवक भी है, तो उनके हड़ताल पर जाने से बहुत दुख होता है। कमलनाथ ने आगे कहा की जैसे ही हमारी सरकार आती है तो हम स्वास्थ की एक नई नीति लाएंगे, ताकी डॉक्टर परशान ना हो। डॉक्टरो के हित में उनसे चर्चा करके हम यह नीति बनाएंगे।

प्रदेश में हाईकोर्ट द्वारा नाराजगी जताने के बाद हड़ताल कर रहे डॉक्टरों को फिर से काम पर लौटना पड़ा है। लेकिन फिर भी डॉक्टर्स अपनी मांगो को मनवाने के लिए अड़े हुए है। इसी बीच कमलनाथ ने अपनी सरकार बनने पर डॉक्टर्स के लिए नई स्कीम लाने की बात कह दी, अब देखना यह होगा सत्ता धारी भाजपा सरकार क्या डॉक्टर्स की बात मानेगी या डॉक्टरों को फिर से हड़ताल करना पड़ेगी, यह देखना होगा।

विजयवर्गीय का बड़ा बयान भाजपा ही भाजपा को हरा सकती है, कांग्रेस में दम नहीं

ग्रामीणो का आरोप टीआई शराब का झूठा केस बनाकर मांग रहा ढाई लाख रुपए

पूर्व मंत्री और भाजपा नेता जल्द थामेंगे कांग्रेस का हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -