पूर्व मंत्री और भाजपा नेता जल्द थामेंगे कांग्रेस का हाथ
पूर्व मंत्री और भाजपा नेता जल्द थामेंगे कांग्रेस का हाथ
Share:

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी के बेटे और पूर्व मंत्री दीपक जोशी के कांग्रेस में जाने की अटकले तेज होती दिखाई दे रही है। जिससे भाजपा पार्टी पूरी तरह हिल गई है। भाजपा के पूर्व मंत्री दीपक जोशी को मनाने का दौर जारी है। वहीं दीपक जोशी ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की तारीफ करते हुए कहा की उन्होंने मेरी सहायता की और मेरे परिवार को प्रतिष्ठित करने की बात कही इसलिए में उनके साथ जाना चाहता हूं और दूसरी तरफ प्रतिपक्ष नेता डॉ. गोविंद सिंह ने अब अनूप मिश्रा को कांग्रेस जॉइन करने का न्योता दिया है।

अनूप बीजेपी के संस्थापक और पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के भांजे है, वे मप्र सरकार में मंत्री भी रहे हैं। अनूप मिश्रा पूर्व सांसद भी हैं। नेता प्रतिपक्ष ने अनूप को ऑफर देते हुए कहा है की अनूप मिश्रा मेरे मित्र हैं। मैं चाहूंगा कि वो कांग्रेस में आएं, मैं उनका स्वागत करूंगा। बीजेपी में आपराधिक तत्वों का जमावड़ा है। भ्रष्टाचार की लूट मची हुई है। ईमानदार और भले आदमियों की बड़ी दुर्दशा हो रही है, इसलिए उपेक्षित होकर घर बैठे हैं।

हालांकि एमपी बीजेपी के अध्यक्ष से लेकर केंद्रीय मंत्री तक दीपक जोशी को मनाने में जुटे हैं, लेकिन वे मानते नहीं दिख रहे हैं। मौजूदा हालात में बीजेपी के कई नेता पार्टी में उपेक्षा का शिकार हैं। पार्टी में अलग-थलग पड़ चुके पुराने नेताओं पर कांग्रेस निशाना लगा रही है।

जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष के चलते 6 लोगो की मौत, 10 साल पुरानी थी लड़ाई

दूल्हे संग घोड़ी पर सवार होकर निकली दुल्हन, हर कोई देखता रह गया

प्रदेश में बनेगा श्रीराम गमन पथ न्‍यास, शिवराज कैबिनेट ने दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -