विजयवर्गीय का बड़ा बयान भाजपा ही भाजपा को हरा सकती है, कांग्रेस में दम नहीं
विजयवर्गीय का बड़ा बयान भाजपा ही भाजपा को हरा सकती है, कांग्रेस में दम नहीं
Share:

इंदौर। प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है, जिसे लेकर सभी पार्टियां चुनावी तैयारियों में जुट गई है। वहीं नेताओं का पार्टी बदलने का सिलसिला भी शुरू हो गया है, अपनी पार्टियों से नाराज लोग दूसरी पार्टियों की और रुख कर रहे है। इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक बड़ा बयान दिया है, उन्होंने बातों-बातों में कह डाला की कांग्रेस में दम नहीं कि वह भाजपा को हरा सके।

दरहसल भाजपा के दिग्गज नेताओं इन दिनों पार्टी की नाख में दम कर रखा है, पार्टी में अपनी आलोचना के चलते वे कांग्रेस की और अपना रुख करते दिखाई दे रहे है। इन्ही अटकलों के बीच कैलाश विजयवर्गीय ने एक बयान देते हुए कहा की मुझे यह कहने में संकोच नहीं है की आज की तारीख में मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को कांग्रेस नहीं हरा सकती, कांग्रेस में दम नहीं है। उन्होंने कहा की हमने संगठन की गलतियां ठीक नहीं की तो भाजपा ही भाजपा को हरा सकती है।

विजयवर्गीय ने कहा की कांग्रेस में दम नहीं है, हमारी ताकत एक नहीं है। यह बात सही है कि कुछ कमियां है, पर हम उसको ठीक कर रहे हैं। भाजपा नेता  विजयवर्गीय का बयान ऐसे समय आया है जब भाजपा के दिग्गज नेता और पूर्व विधायक भंवरसिंह शेखावत, पूर्व मंत्री दीपक जोशी और कवि एवं पूर्व विधायक सत्यनारायण सत्तन पार्टी से ना खुश नजर आ रहे है। सत्यनारायण सत्तन ने हालही में कहा की आंध्र और कर्नाटक में पार्टी घुस गई फाटक में जिसका वीडियो काफी वायरल भी हुआ।

ग्रामीणो का आरोप टीआई शराब का झूठा केस बनाकर मांग रहा ढाई लाख रुपए

पूर्व मंत्री और भाजपा नेता जल्द थामेंगे कांग्रेस का हाथ

जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष के चलते 6 लोगो की मौत, 10 साल पुरानी थी लड़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -