पीएम मोदी के गारंटी वाले बयान पर बोले कमलनाथ- 'उन्होंने कांग्रेस का नाम नहीं लिया...'
पीएम मोदी के गारंटी वाले बयान पर बोले कमलनाथ- 'उन्होंने कांग्रेस का नाम नहीं लिया...'
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि वो हर घोटालेबाज एवं चोर लुटेरे पर कार्रवाई की गारंटी देते हैं। बिना कांग्रेस का नाम लिए उन्होने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। इसे लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कटाक्ष करते हुए कहा कि ‘उन्होंने कांग्रेस का नाम नहीं लिया। उनका संकेत शिवराज सिंह चौहान पर भी हो सकता है।’

मंगलवार को भोपाल में मेरा बूथ सबसे मजबूत अभियान के तहत देशभर के 10 लाख बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि विपक्ष द्वारा आजकल एक नया शब्द लोकप्रिय किया जा रहा है जो है ‘गारंटी’। उनकी ओर से बार बार एक शब्द आता है ‘गारंटी।’ किन्तु ये विपक्षी दल किस चीज की गारंटी दे रहे हैं? विपक्ष की गारंटी है भ्रष्टाचार की, घोटालों की..ये सारे लोग कम से कम 20 लाख करोड़ के घोटाले की गारंटी है। इसमें कांग्रेस का घोटाला ही केवल लाखों करोड़ों का है।’ प्रधानमंत्री ने कहा कि ‘जब विपक्ष गारंटी दे रहा है तो ऐसे में मोदी की भी एक गारंटी है। मेरी गारंटी है प्रत्येक घोटालेबाज पर कार्रवाई की गारंटी। प्रत्येक चोर लुटेरे पर कार्रवाई की गारंटी।’ उन्होने कहा कि जिसने निर्धन को और देश को लूटा उसका हिसाब तो होकर रहेगा।

वही इसे लेकर पूर्व सीएम एवं PCC चीफ कमलनाथ ने कटाक्ष करते हुए कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी के घोटाला एवं भ्रष्टाचार करने वाले पर कार्रवाई करने की गारंटी दी है किन्तु उन्होंने कांग्रेस का नाम नहीं लिया। इसका अर्थ है कि उनका संकेत शिवराज सिंह चौहान पर भी हो सकता है। वहीं यूनिफॉर्म कॉमन कोड को लेकर कमलनाथ ने कहा कि ‘आज आम जनता के मुद्दे हैं महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, किसान। यह आज जनता के मुद्दे हैं। कितने लोग समझते हैं UCC क्या है।’ वहीं पीएम के इस बयान पर कि ‘2024 में फिर से भाजपा की सरकार बन रही है, जिससे विपक्ष बौखला गया है’ पर उन्होने कहा कि क्या मैं आपको बौखलाया हुआ लगता हूं। कमलनाथ ने कहा कि कोई भी बौखलाया हुआ नहीं है तथा भारतीय जनता पार्टी अनर्गल बातें कर रही है।

ट्रक की सवारी करने के बाद बाइक मैकेनिक के साथ गाड़ी ठीक करते दिखे राहुल गाँधी

माता टेकरी की पहाड़ी पर भूस्खलन होने से हनुमान मंदिर का टूटा पिलर

कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा पर हरक सिंह रावत का पलटवार, बोले- 'सबको पता है कि...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -