कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा पर हरक सिंह रावत का पलटवार, बोले- 'सबको पता है कि...'
कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा पर हरक सिंह रावत का पलटवार, बोले- 'सबको पता है कि...'
Share:

देहरादून: उत्तराखंड में स्टिंग मामले में भाजपा-कांग्रेस के बीच राजनीतिक घमासान मचा हुआ है। कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा के वार पर हरक सिंह रावत ने भी पलटवार किया है। बहुगुणा ने हरक सिंह रावत पर खूब सवाल उठाए हैं तो दूसरी तरफ, हरक सिंह रावत ने भी पलटवार करते हुए इसका जवाब दिया है। साल 2016 में हुए चर्चित स्टिंग ऑपरेशन को लेकर पूर्व काबीना मंत्री हरक सिंह रावत द्वारा हाल ही में दिए बयान को लेकर कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने हमला बोला है। बहुगुणा ने तंज कसते हुए कहा कि सबको पता है कि स्टिंग ऑपरेशन कैसे तथा कहां हुआ था। अब अपने राजनैतिक हित साधने के लिए हरक सिंह गलत बयान दे रहे हैं।

मंगलवार को बहुगुणा ने अपने सरकारी आवास पर मीडिया से चर्चा की। इसके चलते उन्होंने कहा कि वर्तमान में हरक सिंह के हित कांग्रेस से जुड़े हुए हैं। इसके चलते अब वह कांग्रेस के पक्ष में व तथ्यों के उलट बयानबाजी कर रहे हैं। बकौल सौरभ, जहां तक मुझे पता है इस मामले में FIR भी हरक सिंह ने ही दर्ज कराई थी। पूरी दुनिया को पता है कि स्टिंग ऑपरेशन किसके घर पर हुआ था, किसने किया था। अब हरक सिंह राजनैतिक विवशता के चलते जानकारी नहीं होने के बयान दे रहे हैं। बहुगुणा ने कहा कि अगर इस प्रकरण में अदालत  से नोटिस जारी हुए हैं तो संबंधित लोगों को नियमों के मुताबिक बयान दर्ज कराने के लिए आगे आना चाहिए।

मालूम हो कि पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत ने हाल ही में बयान दिया था कि दोनों स्टिंग उन्हें धोखे में रखकर किए गए थे। हरक ने यह भी कहा था कि इस मामले में सर्वोच्च न्यायालय से लेकर जनता की अदालत तक का फैसला आ चुका है, अब इस केस को चलाना, गढ़े मुर्दे उखाड़ने जैसा ही होगा। ऐसे में वो केस वापस लेने पर विचार कर रहे हैं। स्टिंग प्रकरण को लेकर बीजेपी नेताओं की तरफ से दिए गए बयानों पर पलटवार करते हुए, हरक सिंह रावत ने कहा है कि उन्हें इस प्रकरण में अपने केंद्रीय नेताओं से सवाल करने चाहिए। मंगलवार को हरक ने मीडिया से चर्चा में बीजेपी नेताओं पर हमला बोला। बकौल हरक, मैं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट को तब से जानते हैं। जब वो ऋषिकेश में पीसीओ चलाते थे। अब भट्ट स्टिंग को लेकर मुझ पर सवाल उठा रहे हैं। उन्हें इसका जवाब अपने केंद्रीय नेता अमित शाह, कैलाश विजयवर्गीय, पीयूष गोयल एवं शिवप्रकाश से मांगना चाहिए। इस मुद्दे पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत से वार्ता के प्रश्न पर हरक बोले-अभी जल्दबाजी नहीं है, सही वक़्त आने पर बात होगी।

आसमान छू रहे टमाटर के भाव, जानिए क्यों?

चारों धामो यात्रा को लेकर आया ये बड़ा अपडेट

अपनी शादी में नई नवेली दुल्‍हन संग जमकर नाचे विधायक, वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -