ट्रक की सवारी करने के बाद बाइक मैकेनिक के साथ गाड़ी ठीक करते दिखे राहुल गाँधी
ट्रक की सवारी करने के बाद बाइक मैकेनिक के साथ गाड़ी ठीक करते दिखे राहुल गाँधी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की बाइक मैकेनिक के साथ फोटोज सामने आई हैं। कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से भी इसकी कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं। हाल ही में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को ट्रक की सवारी करते हुए देखा गया था तो साथ ही वे डिलीवरी ब्वॉय के पीछे बैठकर भी जाते हुए देखे गए थे। अब उन्हें दिल्ली के करोल बाग में मोटर साईकिल मैकेनिक की दुकान में देखा गया।

कांग्रेस ने राहुल गांधी की तस्वीर के साथ ट्विटर पर लिखा, ''यही हाथ हिंदुस्तान बनाते हैं, इन कपड़ों पर लगी कालिख, हमारी ख़ुद्दारी और शान है, ऐसे हाथों को हौसला देने का काम, एक जननायक ही करता है। 'भारत जोड़ो यात्रा’ जारी है..." इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि राहुल गांधी मोटर साईकिल मैकेनिक के साथ मोटर साईकिल के पार्टस को लेकर काम कर रहे हैं। इस के चलते कांग्रेस नेता ने वहां उपस्थित मशीनों की खबर भी ली।

करोल बाग में राहुल गांधी को देखने के लिए लोग भी जमा हो गए। उन्होंने व्यक्तियों से हाथ भी मिलाए। दिल्ली के करोल बाग में राहुल को दुकान में उपस्थित मैकेनिक्स से गाड़ियों को बारे में जानकारी हासिल करते हुए भी देखा गया। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब राहुल की इस प्रकार की फोटोज सामने आई हैं। इससे पहले पिछली 23 मई को कांग्रेस नेता राहुल गांधी दिल्ली से चंडीगढ़ की यात्रा के चलते एक ट्रक में यात्रा करते दिखाई दिए थे। राहुल गांधी ने ट्रक ड्राइवरों से उनके मुद्दों और परेशानियों को समझने के लिए बातचीत की थी। हाल ही में राहुल गांधी अमेरिका की दौरे पर भी ट्रक की सवारी करते नजर आए थे। पिछली 13 जून को उन्होंने न्यूयॉर्क जाते वक़्त ट्रक में सफर किया था तथा एक भारतीय अमेरिकी ट्रक चालक के साथ बातचीत की थी।

माता टेकरी की पहाड़ी पर भूस्खलन होने से हनुमान मंदिर का टूटा पिलर

कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा पर हरक सिंह रावत का पलटवार, बोले- 'सबको पता है कि...'

रमन सिंह ने बघेल सरकार पर किया पलटवार : आदिवासी संस्कृति, परंपरा संरक्षण और संवर्धन के लिए है कानून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -