पुलिसकर्मियों के साप्ताहिक अवकाश को कमलनाथ ने बताया 'मामा की चुनावी चाल', मिश्रा का पलटवार- 'सरकार चलाने और मुंह चलाने में फर्क होता है'
पुलिसकर्मियों के साप्ताहिक अवकाश को कमलनाथ ने बताया 'मामा की चुनावी चाल', मिश्रा का पलटवार- 'सरकार चलाने और मुंह चलाने में फर्क होता है'
Share:

भोपाल: सोमवार से मध्य प्रदेश के पुलिसकर्मियों को साप्ताहिक अवकाश मिलना आरम्भ हो गया है। इस पर अब श्रेय लेने की राजनीति भी आरम्भ हो गई है। शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कमलनाथ ने कहा कि पुलिसकर्मी जानते है कि यह तो मामला की चुनावी चाल है। इस पर नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है। 

सोशल मीडिया पर कमलनाथ ने लिखा कि मुझे खुशी है कि आज से मध्य प्रदेश के पुलिसकर्मियों को फिर से साप्ताहिक अवकाश देने की व्यवस्था आरम्भ की जा रही है। मैंने मुख्यमंत्री के रूप में जनवरी 2019 में प्रदेश के पुलिसकर्मियों को यह अधिकार दिया था। मगर शिवराज सरकार बनते ही पुलिसकर्मियों से उनका यह अधिकार छीन लिया गया था। कमलनाथ ने कहा कि यह बात इसलिए याद दिला रहा हूं कि नीयत को समझना आवश्यक है। एक ओर कांग्रेस है जिसने सरकार बनते ही पुलिसकर्मियों को साप्ताहिक अवकाश दिया, दूसरी ओर बीजेपी है, जिसे 18 वर्ष तक साप्ताहिक अवकाश की याद नहीं आई, बल्कि उसने पुलिसकर्मियों का अधिकार छीना। साप्ताहिक अवकाश बहाल करके शिवराज सरकार पुलिसकर्मियों के साथ किए गए अन्याय का प्रायश्चित करने का प्रयास कर रही है। यदि यह प्रायश्चित सच्चे दिल से होता तब भी कोई बात थी, मगर पुलिसकर्मी अच्छी तरह जानते हैं कि यह तो मामा की चुनावी चाल है। 

वहीं, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह ने ऐलान किया तथा उधर पीएचक्यू से आदेश निकला। पुलिसकर्मी साप्ताहिक अवकाश पर चले गए। ऐसे काम किया जाता है। कमलनाथ जी आपको आपके तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष ने वक़्त दिया था, लेकिन आपने केवल ऐलान किए । काम कुछ नहीं किया। कमलनाथ जी सरकार चलाने और मुंह चलाने में फर्क होता है। 

'चीन-राहुल गांधी को जोड़ने वाला बयान संसद के रिकॉर्ड से हटाओ..', लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला से कांग्रेस की मांग

कांग्रेस ने की विशाल जनसभा, भाजपा सरकार पर जमकर बरसे पीसीसी चीफ कमलनाथ

संसद में गूंजा 'चीन-कांग्रेस' के गुप्त रिश्तों का मुद्दा, 2008 में हुई थी एक सीक्रेट डील, क्या वाकई दोनों 'भारत' के खिलाफ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -