इंदौर पहुंचे कमलनाथ, संजय शुक्ला की तारीफ में कह डाली ये बड़ी बात
इंदौर पहुंचे कमलनाथ, संजय शुक्ला की तारीफ में कह डाली ये बड़ी बात
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश में होने जा रहे नगर निगम चुनाव को लेकर बुधवार को तस्वीर एकदम स्पष्ट हो गई। बीजेपी ने पुष्यमित्र भार्गव को अधिकृत उम्मीदवार घोषित कर दिया। कांग्रेस से संजय शुक्ला उम्मीदवार है। जनसपंर्क की दौड़ में कांग्रेस प्रत्याशी आगे हैं तथा बुधवार को उन्होंने नामांकन भी दाखिल कर दिया। उनके समर्थन में पूर्व सीएम कमलनाथ इंदौर पहुंचे तथा जनसभा को संबोधित किया। 

दरअसल, कांग्रेस उम्मीदवार संजय शुक्ला दोपहर 2.15 बजे नामांकन फॉर्म जमा करने जिलाधिकारी दफ्तर पहुंचे। नामांकन कक्ष में उनके साथ पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, विनय बाकलीवाल तथा वकील सौरभ मिश्रा समेत अन्य मौजूद रहे। नामांकन के पश्चात् पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि पुष्यमित्र भार्गव को बीजेपी पता नहीं किस गुफा से निकाल कर लाई है। बीजेपी ने अपनी पार्टी के एक उम्मीदवार का अधिकार मारा है। संजय शुक्ला ने कहा कि मैंने कोरोना के चलते पूरे वक़्त जनता के बीच जाकर सेवा की है। मेरे परिवार ने रोका फिर भी मैं नहीं रूका।

वही सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा कि संजय शुक्ला सबसे बेहतर प्रत्याशी हैं। इनसे अच्छा प्रत्याशी नहीं हो सकता। मेरा बस चले तो इन्हें छिंदवाडा ट्रांसफर कर दूं। संजय ने कोरोना में अच्छा काम किया है। धार्मिक गतिविधियों से भी जुड़े हैं। इंदौर के बेटे हैं। याद रखें यह नगर निगम, विधानसभा या लोकसभा का नहीं आपके भविष्य का चुनाव है। 15 वर्ष पश्चात् मुझे राज्य मिला तब राज्य में भ्रटाचार, गुंडागर्दी का बोलबाला था। जिस मेट्रो प्रोजेक्ट को बीजेपी अपना बता रही है, केंद्र में मंत्री रहते हुए उसे हरी झंडी मैंने दी थी। बीजेपी केवल झूठे वादे करती है। हर वार्ड में कांग्रेस उम्मीदवार को वोट देकर विजयी बनाना है। मंदिर-मस्जिद की लड़ाई कराने से राज्य एवं देश का विकास नहीं हो सकता। वही इस दौरान कमलनाथ सबसे पहले शहर के कांग्रेस दफ्तर गांधी भवन पहुंचे। यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इंदौर में पद्मश्री बाबूलाल पाटोदी जी के जयंती महोत्सव पर गोम्मटगिरी में श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

'9000 से प्यार, 75 गाड़ियां, 10 किलो सोना...' कांग्रेस के महापौर उम्मीदवार संजय शुक्ला की संपत्ति जानकर उड़ जाएंगे होश

'रक्षामंत्री अपना पक्ष स्पष्ट करें..', अग्निपथ योजना पर वरुण गांधी ने पूछे सवाल

पेट्रोल-डीजल बना सियासत का मुद्दा, भाजपा पर कांग्रेस ने लगाए ये गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -