पेट्रोल-डीजल बना सियासत का मुद्दा, भाजपा पर कांग्रेस ने लगाए ये गंभीर आरोप
पेट्रोल-डीजल बना सियासत का मुद्दा, भाजपा पर कांग्रेस ने लगाए ये गंभीर आरोप
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) की आपूर्ति पर बीते कुछ दिनों में तेजी से कटौती देखी जा रही है। राज्य में पेट्रोल-डीजल की कमी होने की बात सामने आ रही है। वहीं नगरीय निकाय चुनाव के बीच इस मसले पर अब राजनीति भी आरम्भ हो गई है। भाजपा एवं कांग्रेस के नेता एक दूसरे पर हमला बोल रहे हैं। 

दरअसल, राज्य के कई पेट्रोल पंपों पर डीजल एवं पेट्रोल की आपूर्ति बधित हुई है। कहा जा रहा है कि हिंदुस्तान एवं भारत पेट्रोलियम ने आपूर्ति कम कर दी है, ऐसे में डीलर्स को पर्याप्त ईंधन नहीं मिल रहा है, हालांकि इंडियन ऑयल की आपूर्ति ठीक है, इसी कारण समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। इसी मुद्दे पर कांग्रेस ने भाजपा पर हमला बोला है। 

वही बीजेपी सरकार में हर दिन एक नई समस्या आकर खड़ी हो जाती है। मध्य प्रदेश के आधे से अधिक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल-डीजल नहीं है, लोग परेशान हो रहे है नगरीय निकाय चुनाव से पहले ऐसे हालात है, जनता नगरी निकाय चुनाव में बीजेपी को सबक सिखाए तथा बीजेपी का सफाया करें। क्योंकि केंद्र और राज्य सरकार इस मामले को लेकर फेल हुई है। शीघ्र ही खेती बाड़ी का काम आरम्भ होने वाला है ऐसे में पेट्रोल डीजल की कमी से किसानों की मुश्किल बढ़ सकती है। यदि कमी इसी प्रकार रही तो जल्द ही हम सड़कों पर उतरेंगे।'' वहीं इस मुद्दे पर भाजपा ने भी हमला बोला, भाजपा नेता अभय प्रताप सिंह ने कहा कि ''जनता कहीं परेशान नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी ने पेट्रोल-डीजल पर दो बार कीमतें कम की हैं। राज्य सरकार ने भी कीमतें कम की है। इसलिए कांग्रेस सबसे अधिक परेशान है क्योंकि उन्होंने जो घोटाले किए थे उससे स्थिति चरमरा गई थी अब स्थिति ठीक हो रही है।'' दरअसल, मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव हो रहे हैं, ऐसे में पेट्रोल-डीजल के मसले पर दोनों ही पार्टियां आमने-सामने हैं। क्योंकि इस समय यह मसला गर्माया हुआ है। 

ये हैं भारत के सबसे भुतहा पिकनिक स्पॉट, एक बार जाए जरूर

MP में दर्दनाक हादसा, कुएं में जा गिरी बारातियों से भरी बोलेरो, देखते ही देखते बिछ गई लाशें

युवाओं के लिए कितनी फायदेमंद है अग्निपथ योजना ? जानिए क्या बोलीं मायावती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -