'रक्षामंत्री अपना पक्ष स्पष्ट करें..', अग्निपथ योजना पर वरुण गांधी ने पूछे सवाल
'रक्षामंत्री अपना पक्ष स्पष्ट करें..', अग्निपथ योजना पर वरुण गांधी ने पूछे सवाल
Share:

लखनऊ: भारत की तीनों सेनाओं में भर्ती के लिए शुरू की गई अग्निपथ योजना पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। इसी क्रम में भाजपा सांसद वरुण गांधी लगातार ट्विटर के जरिए अपनी बात रख रहे हैं। अपने एक ट्वीट में उन्होंने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से कुछ सवाल किए हैं। यह सवाल उन्होंने सेना भर्ती का प्रयास कर रहे युवाओं की तरफ से पूछे हैं। इससे पहले उन्होंने इस योजना पर युवाओं की राय मांगी थी।

 

दरअसल, वरुण गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'आदरणीय राजनाथ सिंह जी, अग्निपथ योजना को लेकर देश के युवाओं के मन में कई सवाल हैं। युवाओं को असमंजस की स्थिति से बाहर निकालने के लिए सरकार अतिशीघ्र योजना से जुड़े नीतिगत तथ्यों को सामने रख कर अपना पक्ष साफ करें। जिससे देश की युवा ऊर्जा का सकारात्मक उपयोग सही दिशा में हो सके।'

इससे पहले वरुण गांधी ने बुधवार को कहा था कि कोई सरकार पांच वर्षों के लिए चुनी जाती है, तो युवाओं को देश की सेवा करने के लिए चार साल क्यों दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा था कि अग्निपथ योजना को लेकर युवाओं के मन में ढेर सारे सवाल और संशय हैं। इस योजना को लेकर आपकी क्या राय है मुझे बताएं। इसी के साथ उन्होंने युवाओं को अग्निपथ योजना के दौरान मिलने वाले सैलरी पैकेज की फोटो भी साझा की थी।

पेट्रोल-डीजल बना सियासत का मुद्दा, भाजपा पर कांग्रेस ने लगाए ये गंभीर आरोप

केरल सरकार का तुष्टिकरण ! मस्जिद को नोटिस भेजने वाले SHO को पद से हटाया

पेशी के लिए कोर्ट पहुंचे लालू यादव, जानिए क्या है मामला?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -