'छिंदवाड़ा में बेनकाब हो गए हैं कमलनाथ..', भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने बोला हमला
'छिंदवाड़ा में बेनकाब हो गए हैं कमलनाथ..', भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने बोला हमला
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने आज सोमवार को राज्य में कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ छिंदवाड़ा सीट पर "बेनकाब" हो गए हैं और निर्वाचन क्षेत्र के लोगों ने आगामी चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सत्ता में लाने का फैसला किया है।

शर्मा ने आगे कहा कि, "मैं महापौर विक्रम अहाके और भाजपा में शामिल हुए सभी नेताओं का स्वागत करता हूं। छिंदवाड़ा में कमलनाथ बेनकाब हो गए हैं। आईटी विभाग की रिपोर्ट में कांग्रेस कार्यालय में सभी भ्रष्ट हैं। छिंदवाड़ा की जनता ने भाजपा को सत्ता में लाने का फैसला कर लिया है। आदिवासी समुदायों पर उनकी टिप्पणियों के बाद लोग उन्हें (कांग्रेस को) जवाब देंगे।'' इससे पहले सुबह लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए पूर्व कांग्रेस नेता और छिंदवाड़ा नगर निगम के मेयर विक्रम अहाके ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से हाथ मिला लिया। 

विक्रम अहाके ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ''प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मोहन यादव के नेतृत्व में देश और प्रदेश ''सबका साथ सबका विश्वास'' के तहत सभी वर्गों को एक साथ लाने की दिशा में काम कर रहा है।'' मैंने उनके नेतृत्व में कल्याणकारी योजनाओं पर काम करने का फैसला किया है। यह बहुत खुशी की बात है कि भाजपा ने हमारा तहे दिल से स्वागत किया।'' मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भी इस अवसर पर बात की और आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज कांग्रेस नेता कमल नाथ ने छिंदवाड़ा को भारी "नुकसान" पहुंचाया है।

उन्होंने यह भी दावा किया कि कमल नाथ और उनके बेटे और कांग्रेस नेता नकुल नाथ द्वारा आदिवासी समुदायों पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणियों के कारण विक्रम अहाके भाजपा में शामिल हुए थे। हालांकि मध्य प्रदेश विधान सभा चुनाव में कांग्रेस विजयी होने में विफल रही, लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमल नाथ ने छिंदवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से जीत हासिल की। चुनाव आयोग द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक, कमल नाथ 1,32,302 वोट हासिल करने में कामयाब रहे और उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार विवेक बंटी साहू को 36,594 वोटों के अंतर से हराया। छिंदवाड़ा मध्य प्रदेश की विधानसभा सीटों और जिलों में से एक है और राज्य के 29 लोकसभा क्षेत्रों में से एक भी है। पिछले महीने पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के करीबी कांग्रेस नेता सैयद जाफर भाजपा में शामिल हुए थे।

जाफर ने भोपाल स्थित प्रदेश भाजपा कार्यालय में मुख्यमंत्री मोहन यादव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और अन्य की मौजूदगी में भाजपा पार्टी की सदस्यता ली। यहां छिंदवाड़ा में पहले चरण में 19 अप्रैल को पांच अन्य संसदीय सीटों के साथ चुनाव होगा, जिसमें राज्य की सीधी, शहडोल, जबलपुर, मंडला और बालाघाट शामिल हैं। पहले चरण के लिए नामांकन 20 मार्च को शुरू हुआ था और इन छह संसदीय सीटों के लिए पर्चा दाखिल करने की आखिरी तारीख 27 मार्च थी। इसके अलावा, पहले चरण के मतदान के लिए उम्मीदवारी वापस लेने की आखिरी तारीख 30 मार्च होगी। मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव कुल सात चरणों में से पहले चार चरणों 19 अप्रैल, 26 अप्रैल, 7 मई और 13 मई को होने हैं।

पूर्व सीएम जयराम ठाकुर से कंगना रनौत की मुलाकात, मंडी चुनाव को लेकर हुई बात

शराब घोटाले में 15 दिन के लिए तिहाड़ जेल भेजे गए केजरीवाल, दिल्ली सीएम ने पढ़ने के लिए मांगी गीता और रामायण

पत्नी कांग्रेस विधायक, पति बसपा उम्मीदवार ! बालाघाट में घर तक आई चुनावी लड़ाई, अलग-अलग रहने की नौबत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -