पूर्व सीएम जयराम ठाकुर से कंगना रनौत की मुलाकात, मंडी चुनाव को लेकर हुई बात
पूर्व सीएम जयराम ठाकुर से कंगना रनौत की मुलाकात, मंडी चुनाव को लेकर हुई बात
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष जय राम ठाकुर और राज्य पार्टी प्रमुख राजीव बिंदल ने विभिन्न पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात से पहले सोमवार को कंगना रनौत के साथ बैठक की। कंगना रनौत आज मंडी में पार्टी-कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने वाली हैं। इससे पहले रविवार को हिमाचल के पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने कंगना से उनके मंडी स्थित आवास पर मुलाकात की थी। 

कंगना से मुलाकात पर जयराम ठाकुर ने कहा कि, "मंडी-कुल्लू संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत जी से आज उनके आवास भांबला में मुलाकात हुई। इस दौरान आगामी लोकसभा चुनाव से जुड़े मुद्दों पर चर्चा हुई। निश्चित तौर पर कंगना जी मंडी लोकसभा की जनता के आशीर्वाद से बड़ी जीत हासिल करने जा रही हैं।" ठाकुर ने पहले मतदाताओं से कंगना की उम्मीदवारी का समर्थन करने की अपील करते हुए कहा था कि, "यह मंडी के स्वाभिमान की लड़ाई है। यह लड़ाई देवभूमि की महिलाओं के सम्मान की है। आइए, हम मंडी की बेटी कंगना रनौत को भव्य जीत दिलाने में भागीदार बनें।"  

इस बीच, शुक्रवार को अभिनेत्री कंगना रनौत ने आगामी लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी के लिए शहर में एक रोड शो किया। कार्यक्रम के दौरान एकत्रित भीड़ की ओर हाथ हिलाकर 'क्वीन' अभिनेत्री का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। भाजपा के मंडी उम्मीदवार ने आगे कहा कि, "आप यहां बड़ी भीड़ देख सकते हैं। बहुत सारे लोग यहां आए हैं। उन सभी को गर्व है कि मंडी की बेटी, मंडी की राष्ट्रवादी आवाज, इस चुनाव में निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करेगी।"  

कंगना ने कहा, "भाजपा के लिए विकास मुख्य मुद्दा है। मंडी के लोग दिखा देंगे कि उनके दिल में क्या है।" उनके समर्थकों ने 'जय श्री राम' के नारे के साथ उनका स्वागत किया। हिमाचल प्रदेश में चार लोकसभा सीटें हैं: हमीरपुर, मंडी, शिमला और कांगड़ा। 2019 में बीजेपी ने चारों सीटें जीती थीं। हिमाचल प्रदेश की चार लोकसभा सीटों पर चुनाव और छह बागी कांग्रेस विधायकों की अयोग्यता से खाली हुई छह विधानसभा सीटों पर उपचुनाव एक जून को होंगे।

शराब घोटाले में 15 दिन के लिए तिहाड़ जेल भेजे गए केजरीवाल, दिल्ली सीएम ने पढ़ने के लिए मांगी गीता और रामायण

पत्नी कांग्रेस विधायक, पति बसपा उम्मीदवार ! बालाघाट में घर तक आई चुनावी लड़ाई, अलग-अलग रहने की नौबत

पंजाब में कांग्रेस का कुनबा बढ़ा, पार्टी में शामिल होंगे AAP के पूर्व सांसद धर्मवीर गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -