'मुंबई जाइए अभिनय करिए', कमलनाथ ने दी CM शिवराज सिंह चौहान को सलाह
'मुंबई जाइए अभिनय करिए', कमलनाथ ने दी CM शिवराज सिंह चौहान को सलाह
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में आए दिन राजनितिक हलचल होती रहती है। अब हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने CM शिवराज को अपने निशाने पर लिया है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने भोपाल में ‘संस्कृति बचाओ’ यात्रा के समापन के अवसर पर बीजेपी पर तंज कसे। उन्होंने कहा, 'पूर्व 1942 के संघर्ष के कारण हमें आजादी मिली है।' इसी के साथ उन्होंने कहा, 'बीजेपी केवल राष्ट्रवाद का पाठ पढ़ाती है, इनका आजादी के संघर्ष में कोई योगदान नहीं था। विभाजन की राजनीति हमारी संस्कृती का हिस्सा नहीं है। छात्र, युवा आज महंगाई और बेरोजगारी से परेशान हैं। आज का नौजवान ठेका या कमीशन नहीं चाहता है।'

इसके अलावा उन्होंने MP CM शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा, 'अफ्रीका से ज्यादा मध्य प्रदेश में किसानों ने आत्महत्या की है। इसलिए हमने किसानों का कर्ज माफ किया और 100 रुपए में 100 यूनिट बिजली देने का निर्णय लिया था। मैं तो शिवराज सिंह चौहान को हमेशा कहता हूं कि शिवराज जी आप मध्य प्रदेश का नाम रोशन करिए मुंबई जाइए कलाकारी करिए, ऐक्टिंग करिए।' इस दौरान उन्होंने सवाल उठाया, 'प्रदेश के मुख्यमंत्री किसान के बेटे हैं तो कर्ज माफी क्यों रोकी? प्रदेश में महिलाओं और कमजोर वर्ग पर अत्याचार हो रहे हैं। अस्पतालों में डॉक्टर नहीं हैं, दवाएं नहीं और स्कूलों में शिक्षक के पद खाली पड़े हैं।' इस दौरान उन्होंने सरकारी अफसरों को चेतावनी भी दी।

उन्होंने अफसरों से कहा, 'बीजेपी का बिल्ला जेब में रखकर काम मत करो। 2 साल बाद सरकार बदल जाएगी। यदि रिटायर हो जाओगे तो भी फाइल खुल सकती है। पुलिस को वर्दी की इज्जत रखनी चाहिए। मंदिर-मस्जिद को लेकर सड़क पर उतरने से रोजगार नहीं बनते हैं। रोजगार निवेश से आएगा। मेरा लक्ष्य मध्यप्रदेश को विकास की राह पर लाना है।' आप सभी को बता दें कि कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता नूरी खान ने महंगाई, बेरोजगार और महिला अत्याचार के साथ संस्कृति को बचाने के लिए उज्जैन से यात्रा निकाली थी। इस यात्रा का समापन गुरुवार को भोपाल में हुआ और इस मौके पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, विधायक कुणाल चौधरी, पूर्व मंत्री सुरेश पचौरी समेत कई कांग्रेस नेता शामिल हुए।

वैक्सीनेशन महाअभियान में बड़ी लापरवाही, दूसरी डोज कोवैक्सीन की जगह लगा दी कोविशील्ड

फिर बदनाम इंदौर!, चूड़ीवाले के बाद फेरीवाले जहीर की पिटाई

काबुल हवाईअड्डे के बाहर हुआ जोरदार धमाका, 4 अमेरिकी नौसैनिकों के साथ कई लोगों की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -