फिर बदनाम इंदौर!, चूड़ीवाले के बाद फेरीवाले जहीर की पिटाई
फिर बदनाम इंदौर!, चूड़ीवाले के बाद फेरीवाले जहीर की पिटाई
Share:

इंदौर: इंदौर में बीते दिनों चूड़ी वाले के साथ हुई मारपीट का मामला अभी थमा नहीं था कि एक और मामला सामने आ गया। यह मामला देवास का है। यहाँ मुस्लिम फेरीवाले के साथ दो युवकों के द्वारा मारपीट की गई है। इस मामले में यह बताया जा रहा है कि अराजक तत्वों ने राह चलते फेरीवाले से आधार कार्ड मांगा और जब उसने आधार कार्ड नहीं होने की बात कही, तो युवकों ने उसे मारना शुरू कर दिया। इस पूरे मामले को देवास जिले के हाटपीपल्या थाना क्षेत्र के ग्राम बारोली का बताया जा रहा है।

इस मामले में बीते बुधवार को दो अज्ञात लोगों ने एक फेरी वाले से मारपीट की और इस पर पुलिस ने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है जहीर, पिता बसीर खाँ उम्र 45 वर्ष निवासी ग्राम आमलाताज मोटर साइकिल से फेरी लगा कर टोस्ट और जीरा बेचने का काम करता है। बीते दिन वह मोटर साइकिल से गांव बारोली में टोस्ट,जीरा बेचने के लिए गया था। इस बीच जब वह जामनिया जोड़ के पास खड़ा था तो दो लोग उसके पास आए और आधार कार्ड दिखाने को कहा। इस पर जहीर ने बताया कि उसने उन युवकों से कहा कि 'उसके पास आधार कार्ड नहीं है।'

यह सुनते ही दोनों युवकों ने उसकी पिटाई कर दी। बताया जा रहा है आरोपियों ने उसे लाठी और बेल्ट से मारा और गालियां देते हुए यह भी कहा कि 'तू हमारे गाँव में कैसे आ गया, तू यहां क्यों आया।' इस मामले में हाटपीपल्या थाना पुलिस ने दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। खबरों के अनुसार पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

महाराष्ट्र: आज दोबारा जन आशीर्वाद यात्रा शुरू करेंगे नारायण राणे, पहुंचेंगे सिंधुदुर्ग

VIDEO: आदमी के हाथ से मोबाइल छीनकर उड़ा तोता, वायरल हुई उसके द्वारा की गई रिकॉर्डिंग

'अगर मैं जिस्म हूं तो मुकेश मेरी आत्मा', जब राज कपूर ने गायक मुकेश के लिए कहा था ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -