Teaser : अभय देओल भी जुड़े वेब सीरीज़ से, मिथिला पालकर के साथ आएंगे नज़र
Teaser : अभय देओल भी जुड़े वेब सीरीज़ से, मिथिला पालकर के साथ आएंगे नज़र
Share:

टीन सेंसेशन मिथिला पालकर को नेटफ्लिक्स पर 'लिटिल थिंग्स' और बिंदास चैनल पर 'गर्ल इन द सिटी' में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है. मिथिला फिल्मों में अपनी एक्टिंग से अपना नाम बना चुकी हैं और इन दिनों वो अपनी अगली फिल्म के लिए चर्चा में हैं. बता दें, अब वह अभय देओल के साथ नेटफ्लिक्स की अगली फिल्म चॉपस्टिक्स में दिखाई देंगी. 'मैं उन्हें सफलता से मारूंगी और मुस्कुराते हुए दफन करूंगी”. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस डायलॉग के साथ मिथिला उर्फ ​​निरमा सहस्त्रबुद्धे को 'चोपस्टिक्स' के टीज़र द्वारा इंट्रोड्यूस किया गया है. टीजर में मिथिला को चाइनीज ट्रांसलेटर के तौर पर दिखाया गया है जो मुंबई की सड़कों पर अपनी नई कार लेकर निकलती है. इसमें आप देख सकते हैं, निरमा सहस्त्रबुद्धे को जल्द ही पता चलता है कि उसकी कार चोरी हो गई है. टीजर में दिखाया गया है कि कैसे मिथिला अभय की मदद से कार वापस लेने की कोशिश करती हैं. 

हिंदी पटकथा लेखक सचिन यार्दी (ट्रैफिक सिग्नल, क्या सुपर कूल हैं हम) द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण विनीयार्ड प्रोडक्शंस ने किया है.मिथिला और अभय के पहली बार साथ आने पर, फैन्स के बीच ख़ासा एक्साइटमेंट है. जानकारी के अनुसार मिथला अभय की बहुत बड़ी प्रशंसक है और चोपस्टिक में उनके साथ स्क्रीन शेयर करने के बाद से ही उनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं है. अभय को आखिरी बार नानू की जानू और ज़ीरो में देखा गया था और अब वह इस फिल्म के साथ अपना वेब डेब्यू करते नज़र आएंगे. 

Lust Stories के बाद Guilty में दिखेगी ये एक्ट्रेस

हिंदी-तमिल के बाद मराठी में भी डेब्यू करने वाले है बॉलीवुड के महानायक

तापसी का साथ नहीं छोड़ेंगे अनुराग, अब गेम ओवर के लिए हुए तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -