नेताओं पर काम नहीं तो वेतन नहीं की नीति लागू होनी चाहिए, कमल हासन
नेताओं पर काम नहीं तो वेतन नहीं की नीति लागू होनी चाहिए, कमल हासन
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार अभिनेता व फिल्मकार कमल हासन जो देखा जाए तो एक बार फिर से राजनीती में आने के चलते सुर्खियों में बन चले है. जी हां आपको बता दे की पूर्व में भी बॉलीवुड व टॉलीवुड का यह कलाकार साऊथ के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के कारण भी सुर्खियों में बन चले थे. अभी हाल ही में अपने एक बयान में कमल हासन ने राजनीती में आने के संकेत दिए है जिससे की राजनितिक गलियारों में भी चर्चाए तेज हो गई है. अभिनेता कमल हासन ने केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन से मुलाकात की. इसके बाद उन्होंने 'मेरा रंग भगवा नहीं' कहते हुए नई पार्टी बनाने के संकेत दिए.

आपको बता दे की अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्टर-डायरेक्टर कमल हासन ने रिसॉर्ट में बैठ कर जनता के पैसे पर ऐश करने वाले नेताओं पर हमला बोला है. कमल ने सवाल किया कि नेताओं पर काम नहीं तो वेतन नहीं की नीति लागू क्यों नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि तमिलनाडु सरकार ने कहा है कि हड़ताली शिक्षकों और अन्य कर्मचारियों का उन दिनों का वेतन काटा जाएगा. जब उन्होंने काम नहीं किया.

उन्होंने कहा कि माननीय न्यायालय ने हड़ताल कर रहे टीचर्स को चेतावनी दी है. जानकारी के मुताबिक कमल हासन ने कहा है कि वह अपनी खुद की राजनीतिक पार्टी बनाने पर विचार कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि कमल तमिलनाडु में स्थानीय निकाय चुनाव लड़ने का मन बना रहे हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'सैफीना' स्टार कपल का इकलौता बच्चा ही रहेगा तैमूर

जब भांजे 'आहिल' ने मामा 'सलमान' को दिया चकमा, तो ठहाके लगा कर हंस पड़े 'भाईजान'

Sunny Leone की ब्लू फिल्म देखता था OSAMA....

OMG! केबीसी में 1 करोड़ के प्रश्न का जवाब नहीं दे पाए वीरेश चौधरी

आमिर की 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में कंगना रनौत भी....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -