मोदी के सामने प्रियंका की चुनौती, इस अभिनेता ने कहा- टक्कर बराबरी की हो...'

Apr 22 2019 06:44 PM
मोदी के सामने प्रियंका की चुनौती, इस अभिनेता ने कहा- टक्कर बराबरी की हो...'

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) इन दिनों कांग्रेस पार्टी को लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में जीत दिलाने के लिए ताबड़तोड़ प्रचार में अपने भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तरह ही जुटी हुई है. खास बात यह है कि जबसे प्रियंका ने राजनीति में सक्रिय रूप से कदम रखा हैं, तब से ही यह कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रियंका गांधी वाराणसी (Varanasi) सीट से पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के खिलाफ चुनाव लड़ेगी. इससे पहले कल ही प्रियंका आने कहा था कि अगर पार्टी फैसला लेते है तो वह जरूर पीएम मोदी के ख़िलाफ़ चुनावी मैदान में उतरेगी. 

फ़िलहाल इस तरह के कयासों पर अब बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan) ने एक ट्वीट किया है. कमाल खान के ट्वीट पर यूजर्स के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. कमाल खान ने अपने हालिया ट्वीट में लिखा है कि, "लगता है कि अब यह साफ है कि प्रियंका गांधी जी पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी. आगे उन्होंने माना कि राहुल गांधी का यह सबसे अच्छा निर्णय है. हार और जीत का सवाल नहीं है. सवाल बराबर की टक्कर का है, और वो तो होनी ही चाहिए. जीतने के लिए लड़ना जरुरी है." 

फ़िलहाल अब कमाल खान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए कमल एक के बाद एक राजनीतिक खबरों को लेकर ट्वीट किए जा रहे हैं. इससे पहले उन्होंने मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर भी निशाना साधा था. केआरके के ट्वीट खूब वायरल होते हैं. 

BHARAT Official Trailer : हर रंग में दिखे सलमान खान, जारी हुआ धमाकेदार ट्रेलर

वरुण ने बताई वजह, क्यों कैटरीना ने नहीं किया उनके साथ काम ?

बड़े हादसे के बाद भी रूस रवाना हुए विक्की कौशल

झंडू बाम और फेविकोल के बाद अब 'दबंग 3' में क्रीम का ब्रांड होगा इस्तेमाल!