बड़े हादसे के बाद भी रूस रवाना हुए विक्की कौशल

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल को गुजरात में अपनी हॉरर फिल्म की शूटिंग के दौरान चोट लगी थी. ये चोट बड़ी थी जिसके कारण उन्हें 13 टाँके भी आये थे. लेकिन इसके बाद भी वो अपनी शूटिंग के लिए तैयार हैं. बता दें, वो एक जहाज पर एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, जहां उन्हें भागना और एक दरवाजा खोलना था. दुर्भाग्य से दरवाजा उन पर गिर गया. जिससे बुरी तरह उन्हें चोट लग गई.

इस हादसे के बाद फिल्म के क्रू ने उन्हें वहां के लोकल अस्पताल में भर्ती कराया और उपचार के बाद उन्हें वापस मुंबई ले जाया गया. इस हादसे के दौरान विक्की की चीकबोन्स टूट गई थी जिसके बाद उन्हें गाल पर 13 टांके भी लगाए गए. इसके बाद ये खबर आई है कि वो अपनी शूटिंग करने अब कहीं और निकल गए हैं. मुंबई में इलाज के बाद विक्की कौशल अच्छी तरह से रेस्पॉन्ड कर रहें हैं. जिसके बाद ही वो शूटिंग के लिए निकल चुके हैं. 

इसके बाद डॉक्टर ने उन्हें ट्रेवल करने की इजाजत दे दी है. विक्की, शूजित सरकार की उधम सिंह बायोपिक की शूटिंग के लिए रूस रवाना हो गए हैं. इस फिल्म में 1919 के जलियांवाला बाग हत्याकांड का बदला दिखाया जाएगा. जिसमें एक हजार से अधिक निर्दोष नागरिकों की हत्या के लिए ब्रिटिश अधिकारी जनरल डायर की हत्या कर दी गयी थी. इसके पहले विक्की कौशल की इससे पहले बनी देशभक्ति पर बेस्ड फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था जो आज भी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. 

हॉरर फिल्म की शूटिंग के दौरान विक्की कौशल के साथ हो गया भयानक हादसा

विकी कौशल को आए थे 13 टाँके, अब पिता ने बताया कैसी है तबीयत

ब्रेकअप नहीं तोड़ सकता हरलीन को, इस पोस्ट से किया साबित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -