वरुण ने बताई वजह, क्यों कैटरीना ने नहीं किया उनके साथ काम ?
वरुण ने बताई वजह, क्यों कैटरीना ने नहीं किया उनके साथ काम ?
Share:

अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' की तैयारियों में व्यस्त चल रहे हैं और हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने इसके कुछ पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर भी किए थे. जहां इस पोस्टर के जरिए वरुण और श्रद्धा कपुर का लुक भी सामने आ चुका है. बताया जा रहा है कि श्रद्धा से पहले कैटरीना कैफ को यह फिल्म ऑफर हुई थी. हालांकि कैट द्वारा पहले से तय प्रोजेक्ट के चलते इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए साफ इंकार कर दिया गया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कैटरीना कैफ द्वारा सिर्फ फिल्म मेकर्स को ही नहीं बल्कि वरुण धवन को भी कॉल करके इसकी वजह भी बताई गई थी. साथ ही अब हाल ही में वरुण ने खुद इस बात को लेकर जानकारी दी है. 

वरुण धवन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मेरे लिए ये एक बहुत ही अच्छी ऑपरच्यूनिटी थी कि मुझे कैटरीना के साथ काम करने का मौका मिल रहा था. हालांकि कुछ चीजें सही नहीं रही. वरुण के मुताबिक, कैटरीना ने मुझे फोन कर बताया कि उनकी और हमारी फिल्म के डेट्स मैच नहीं कर पा रहे हैं, जिसके चलते ये फिल्म वो नहीं कर सकेंगी. वहीं बताया जा रहा है कि दूसरी ओर कैट इस फिल्म से जुड़ने के लिए भी काफी उत्साहित थी, लेकिन अंततः ऐसा नहीं हो सका. बता दें कि सब कुछ ठीक रहता तो वरुण और कैटरीना कैफ पहली बार किसी फिल्म में साथ काम करते हुए नजर आते. 

झंडू बाम और फेविकोल के बाद अब 'दबंग 3' में क्रीम का ब्रांड होगा इस्तेमाल!

नहीं रहे इस मशहूर अभिनेता के पिता, 91 की उम्र में ली अंतिम सांस

कन्नड़ की हिट फिल्म का रीमेक है 'सूर्यवंशी', जाने पूरी खबर

साध्वी प्रज्ञा ने संजय दत्त को कहा- देशद्रोही, बहन प्रिया ने किया था जोरदार प्रहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -