BHARAT Official Trailer : हर रंग में दिखे सलमान खान, जारी हुआ धमाकेदार ट्रेलर
BHARAT Official Trailer : हर रंग में दिखे सलमान खान, जारी हुआ धमाकेदार ट्रेलर
Share:

जिसका इंतज़ार था आखिर वो समय आ ही गया यानि सलमान खान की फिल्म 'भारत' का ट्रिअलेर रिलीज़ हो ही गया है. ट्रेलर  काफी दमदार नज़र आ रहा है और हर एक्टर की झलक देखने को मिल रही है. तो चलिए आपको बता देते हैं कि कैसा रहा ट्रेलर. ट्रेलर की शुरुआत में पंडित जवाहरलाल नेहरू की आवाज सुनाई देती है फिर सल्लू भाई की आवाज़ में हम ये सुनते हैं कि 71 साल पहले ये देश बना और उसी वक़्त शुरू हुई मेरी कहानी लोगों को लगता है कि इस मिडल क्लास बूढ़े की लाइफ कितनी बोरिंग रही होगी.’ लेकिन आगे उनकी लाइफ रंगीन रही. 

ट्रेलर के आगे सलमान के दो लुक को दर्शकों के सामने उजागर किया जाता है. पहला सफ़ेद दाढ़ी और मूंछो का लुक और दूसरा लुक सर्कस वाला लुक. यानि ये तो तय है कि फिल्म में सतरंगी अवतार में दिखने वाले हैं सलमान. वहीं छोटे बालों के साथ दिशा पाटनी की एंट्री दिखाई गई है. सलमान के साथ दिशा भी सर्कस रिंग में कारनामे दिखाती है. इसके अलावा कैटरीना कैफ के भी कई लुक दिखाई दिए हैं. अचानक से पंडित नेहरू का डेथ सीक्वेंस को दिखाया जाता है, जो रियल फुटेज से लिया गया है. पंडित नेहरू के निधन के समय देश की हालात नाजुक थी रोजगार था नहीं. 

सुनील ग्रोवर जो सलमान के दोस्त का किरदार निभाते है, सलमान और सुनील रोजगार की तलाश में सरकारी दफ्तर पहुंचते है, यहां उनकी मुलाकात कैटरीना कैफ से होती है. फॉर्म भरने के लिए जब मैडम जी सलमान से उनका नाम पूछती है तो वह ‘भारत’ की अहमियत बताते है. ट्रेलर में ये भी बताया गया है कि हर मुस्कराते हुए चेहरे के पीछे एक दर्द छुपा हुआ होता है. जैकी श्रॉफ सलमान के पिता का किरदार निभा रहे है. वह अपने बाबूजी से किया हुआ वादा याद करते है. आइये देखें ये ट्रेलर. 

कई पोस्टर्स के बाद सलमान ने शेयर किया 'भारत' का मोशन पोस्टर

अच्छा! तो इसलिए सलमान खान नहीं कर रहे शादी, ये है असली वजह

दिशा पटानी का ये हॉट वीडियो देखकर मान जायेंगे आप कीतनी हॉट हैं वो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -