एक बोल्ड गाने से रातोरात सनसनी बन गई थी ये अभिनेत्री
एक बोल्ड गाने से रातोरात सनसनी बन गई थी ये अभिनेत्री
Share:

अपने एक गाने से रातोरात स्टार बन गई इस एक्ट्रेस की अब कुछ ऐसी हालत हो चुकी है। जी हम बात कर रहे है मेघना नायडू की जिन्होंने 'कलियों का चमन' गाने से एक रात में सभी के दिलो पर कब्ज़ा कर लिया था। मेघना का ये गण रातोरात लोगो के दिलो पर छा गया था सभी इस गाने की वजह से मेघना के दीवाने हो गए थे।

मेघना को बॉलीवुड की बहुत ही बोल्ड एक्ट्रेस कहा जाता है इन्हे कई फोटोज में बहुत ही बोल्ड और हॉट अवतार में भी देखा जा चुका है। साल 2000 में इनके द्वारा फ़रमाया गाना 'कलियों का चमन' काफी पॉपुलर हुआ था और इस गाने ने पुरे इंटरनेट पर सनसनी मचा दी थी क्योंकि यह सबसे ज्यादा पसंद किया गया था।

मेघना बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्मो से कोई कमाल नहीं दिखा पाई इन्होने हवस, क्या कूल हैं हम और जैकपॉट जैसी कई फिल्मो में काम किया लेकिन हिट नहीं हो पाई। मेघना टीवी शोज में भी नजर आई। आप सभी ने इन्हे 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 1' और 'डांसिंग क्वीन' में देखा ही होगा, साथ ही ये 'जोधा अकबर' और 'ससुराल सिमर का' में पाताली देवी का किरदार निभाती नजर आई थी।

मेघना बहुत समय बाद अब वापस लौट रहीं है। जल्द ही मेघना को बांग्ला फिल्म 'सितारा' में देखा जाने वाला है जहाँ वे एक वेश्या का किरदार निभाती नजर आएंगी।

एक्ट्रेस के तगड़े अफेयर्स की किसी को खबर तक नहीं

यौन शोषण को लेकर डायरेक्टर पर बरसी बॉलीवुड एक्ट्रेस

इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की जाती हैं ये हॉट मॉडल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -