इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की जाती हैं ये हॉट मॉडल्स
इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की जाती हैं ये हॉट मॉडल्स
Share:

आजकल हर मॉडल और एक्ट्रेस अपने हॉट फिगर को मेन्टेन करने के लिए कुछ ना कुछ करती ही रहती हैं. ऐसे में आज हम कुछ ऐसी ही मॉडल्स और एक्ट्रेस के बारे में जिन्हे इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किया जाता है. आज हम जिनके बारे में बात कर रहे हैं उनके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे.

कई खुबसूरत और हॉट मॉडल्स को आप जानते होंगे और कई के आप फैन भी होंगे. मॉडल्स की हॉटनेस को देखकर ही उन्हें बीस्ट फिगर वाली महिलाओं का ख़िताब दिया जाता है वैसे ही इन मॉडल्स को भी मिला है. अपने हॉट और सेक्सी फिगर के चलते लाखों लोग इनके दीवाने हैं जिन्होंने इंटरनेट पर काफी धूम मचा रखी है. आइये जानते हैं उनके बारे में.

* Kelly Brook :

ये एक ब्रिटिश मॉडल हैं जिन्होंने इंटरनेट पर काफी सनसनी मचा रखी है. इन्हे दुनिया की बेस्ट फिगर वाली महिला माना जाता है जिसके चलते इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च में रहती हैं.

* Joselyn Cano :

ये हैं न्यूयॉर्क की मॉडल जोसेलिन जो बेस्ट फिगर के मामले में दूसरे नंबर पर हैं. आप भी इन्हे देखले तो बस देखते ही रह जायेंगे और कभी भूल नहीं पाएंगे ऐसा फिगर हैं इस मॉडल का. इन्हे भी सबसे ज्यादा सर्च किया जाता है इंटरनेट पर.

* Jessica Clare :

ये हैं कैलिफॉर्निया की रहने वाली वाली तीसरी सबसे हॉट मॉडल जिन्हे इंटरनेट पर खूब सर्च किया जाता है. वैसे तो ये पेशे से एक नर्स हैं लेकिन अच्छी अच्छी एक्ट्रेस पर मॉडल्स को भी मात दे दे ऐसी दिलकश अदा है इनकी.

* Sophia Adams :

21 साल की सोफ़िया को आप एक बार देख लेंगे तो अपनी नज़रें नहीं हटा पाएंगे. ये जितनी सुंदर हैं उतनी ही आकर्षक भी हैं. इन्हे साइज मॉडल में गिना जाता है और इसी के चलते इंटरनेट की सर्चिंग में सबसे आगे भी हैं.

* Denise Milani :

डेनिस को साल 2007 में बेस्ट मॉडल का अवॉर्ड मिल चूका है. कई बड़े ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग कर चुकी है और साथ ही इंटरनेट को फिटनेस टिप्स भी देती रहती हैं. सोशल मीडिया पर इन्हे जमकर सर्च किया जाता है.

Baaghi 2 Trailer : जबरदस्त एक्शन के साथ नज़र आये दिशा और टाइगर

कछुवे की चाल चल रही है 'अय्यारी' और आगे निकल गए ब्लैक पैंथर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -