यौन शोषण को लेकर डायरेक्टर पर बरसी बॉलीवुड एक्ट्रेस
यौन शोषण को लेकर डायरेक्टर पर बरसी बॉलीवुड एक्ट्रेस
Share:

रायमा सेन ने पत्रकारों से कास्टिंग काउच के बारे में पूछे गए सवालों पर बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि, अगर मेरे करियर में, मेरा परिवार साथ नहीं होता तो शायद आज मैं और मेरी बहन भी यौन शोषण का शिकार होती. रायमा का यह बयान हार्वे वेइंस्टीन के यौन शोषण मामलों पर चर्चा के बाद आया है. बता दें हार्वे वेइंस्टीन पर कई महिलाओं के साथ यौन शोषण के इल्जाम है. हार्वे हॉलीवुड के महशूर प्रॉड्यूसर है.

इसे लेकर दुनियाभर में पिछले साल बाकायदा #Metoo कैंपेन भी चला था. इसी मी टू कैंपेन को लेकर जब रायमा सेन से पूछा गया तो उन्होंने मीडिया से कहा- ऐसा नहीं है कि आप डायरेक्टर के साथ सो जाओ और आपको फिल्म मिल जाए. रायमा ने कहा कि कास्टिंग काउच इस तरह से नहीं होता है. ये आपकी कला पर डिपेंड करता है कि आप अगर किसी के साथ सो रहे हो तो उसके बाद आप किस तरह से उससे काम निकलवा पाते हो.

बता दें कि, रायमा से पहले अभी कुछ दिनों पहले ही एकता कपूर ने भी बॉलीवुड में यौन शोषण पर अपनी बात रखी थी. एकता कपूर ने कहा था कि, ‘इंडस्ट्री में कई ऐसे प्रोड्यूसर्स हैं जो अपनी पोजिशन का गलत इस्तेमाल कर ऐक्टर्स का यौन शोषण करते हैं. हालांकि, कई ऐसे ऐक्टर्स भी हैं जो काम के लिए अपनी सेक्शुअलिटी का इस्तेमाल करते हैं. कहानी के दो पहलू होते हैं लेकिन लोग अक्सर दूसरे पहलू पर बात नहीं करना चाहते हैं.

मॉडल के फोटोज देखकर नहीं कर पाएंगे जज्बातों को काबू

0.01 ग्राम मात्रा इंसान से जोम्बी बनाने के लिए काफी है

ब्रा पहने बिना इवेंट में पहुंची अभिनेत्री, फिर देखें क्या हुआ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -