Kalank : टाइटल ट्रैक रिलीज़ के पहले सामने आये दो और नए पोस्टर
Kalank : टाइटल ट्रैक रिलीज़ के पहले सामने आये दो और नए पोस्टर
Share:

करण जौहर की मल्टी स्टार फिल्म 'कलंक' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. ये फिल्म इन दिनों काफी चर्चा में है. इसी के साथ इससे जुडी जानकारी भी सामने आती जा रही है. उन जानकारी की मानें तो इस फिल्म के पोस्टर और गाने रिलीज़ किये जा रहे हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर और गाने रिलीज हुई जो कि दर्शकों को काफी पसंद आए और अब फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज होने जा रहा है. इसी के साथ बता दें कि फिल्म के नये पोस्टर हाल ही में सामने आये हैं जिसमें नए मुख्य कलाकार नज़र आ रहे हैं. 

बता दें इन नए पोस्टर में आपको आलिया भट्ट वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, जैसे कपल दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्टर को तरण आदर्श ने शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा है #Kalank title track out tomorrow... Check out two new posters... 17 April 2019 release. #KalankTitleTrack . यानि कलंक का टाइटल ट्रैक कल रिलीज़ होने जा रहा है जिसके लिए सब अभी से इंतज़ार कर रहे हैं. यहां देखिये ये तस्वीरें. 

इसके पहले वाले पोस्टर में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित का रोमांटिक लुक सामने आया था. टाइटल ट्रैक का टीजर भी रिलीज हो गया है. करण जौहर ने अपने ट्वीटर अकाउंट से इसका वीडियो शेयर किया है.  गाना रोमांटिक होगा और टीजर से पहले आए इस गाने से सभी के लुक ने  हर किसी का दिल जीत लिया है. करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म कलंक के ट्रेलर की रिलीज का फिलहाल खुलासा नहीं हुई है. फिल्म का 150 से 200 करोड़ के बजट की है.  

कलंक के 'फर्स्ट क्लास' गाने में दिखी वरुण और कियारा की जबरदस्त केमिस्ट्री

कलंक के 'फर्स्ट क्लास' गाने में दिखेगा कियारा अडवाणी का मुजरा स्टाइल

माधुरी के घर आया नया मेहमान, सोशल मीडिया पर जाहिर की ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -