माधुरी के घर आया नया मेहमान, सोशल मीडिया पर जाहिर की ख़ुशी
माधुरी के घर आया नया मेहमान, सोशल मीडिया पर जाहिर की ख़ुशी
Share:

बॉलीवुड की बेहद बोल्ड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित इन दिनों अपनी आगामी फिल्म कलंक को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. उनकी यह फिल्म अगले महीने रिलीज होगी. इस फिल्म में माधुरी के साथ-साथ संजय दत्त भी नजर आने वाले हैं और इसलिए फिल्म के रिलीज़ होने का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वैसे इस फिल्म के अलावा माधुरी अपने एक नेक काम की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल हाल ही में माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम नेने ने पीपुल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट्स ऑफ इंडिया (पेटा) इंडिया द्वारा बचाए गए एक पेट को गोद लिया है. जी हां... इसके बाद से ही उनकी खूब चर्चा हो रही है.

किसी ने इस पेट डॉग को बेसहारा छोड़ दिया गया था जिसके बाद माधुरी ने उसे पनाह दी है. बता दें 17 मार्च को माधुरी दीक्षित ने अपने बेटे अरिन का जन्मदिन सेलिब्रेट किया था और इस खास अवसर पर उन्होंने इस पेट डॉग को गोद लिया है. माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर पेट डॉग संग कई फोटो शेयर की हैं. माधुरी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि- ''हमारे चेहरे की मुस्कान बताती है कि कैसे इस छोटे पेट ने हमारा दिल जीत लिया है. कारमेलो नेने (Carmelo Nene) परिवार में आपका स्वागत है. मैं सभी पशु प्रेमियों से अनुरोध करती हूं कि वे पेट्स को गोद लें और देखें कैसे उनकी जिंदगी प्रेम से भर उठेगी.''

बता दें हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान भी माधुरी ने पेट को गोद लेने पर कहा था कि, "किसी डॉगी या बिल्ली को छोड़ना सबसे क्रूर बात है. मैं खुश हूं कि हम इस लिटिल पेट को नया जीवन दे सकेंगे." वैसे यह पहली बार नहीं है जब माधुरी और उनके परिवार ने किसी डॉगी को गोद लिया हो बल्कि इससे पहले भी उन्होंने रिया नाम का एक डॉग गोद लिया था, जिसकी मौत हो चुकी है.

चुनाव लड़ने की अटकलों पर सलमान ने लगाया विराम, पीएम मोदी को दिया ऐसा जवाब

भंसाली की इस बड़ी फिल्म में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा

अजय देवगन के जन्मदिन पर रिलीज़ होगा उनकी इस फिल्म का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -