कलंक के 'फर्स्ट क्लास' गाने में दिखी वरुण और कियारा की जबरदस्त केमिस्ट्री
कलंक के 'फर्स्ट क्लास' गाने में दिखी वरुण और कियारा की जबरदस्त केमिस्ट्री
Share:

करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म कलंक का हाल ही में नया गाना रिलीज़ हो गया है. इस गाने के नाम है फर्स्ट क्लास जिसमे वरुण धवन का डांस देखने को मिल रहा है. खास बात तो यह है कि इस गाने में वरुण के साथ कियारा अडवाणी नजर आ रही है. जी हां... कलंक में कियारा अडवाणी का आइटम नम्बर है जिसमे उनका जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है.

कलंक का पहला गाना तो वरुण धवन, आलिया भट्ट और माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था वही कलंक दूसरे गाने फर्स्ट क्लास में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी जबरदस्त आइटम नंबर करती नजर आ रही हैं. सॉन्ग में आप वरुण और कियारा की जबरदस्त बॉन्डिंग देख सकते हैं. गाने को रिलीज़ हुए अभी 30 मिनिट ही हुए थे और यह वायरल भी होने लगा. आलिया ने इस गाने के रिलीज़ होने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है.

आलिया ने कैप्शन में लिखा है कि- 'ऐसा फ्राइडे एक बार ही आता है! #FirstClass Song Out #Kalank' इससे पहले फिल्म का पहला गाना घर मोरे परदेसिया रिलीज किया गया था, जिसमें आलिया भट्ट और माधुरी दीक्षित शानदार कथक करती नजर आ रही थीं. बता दें कि फिल्म कलंक में वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित लीड रोल में मौजूद थे. इस फिल्म के जरिए माधुरी और संजय 20 साल बार साथ नजर आएंगे. यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

9.7 करोड़ में बिका यह कबूतर, वजह जानकार हो जाएंगे हैरान

सिर से पैर तक भगवा रंग में रंगा है ये आदमी, इस नेता का है सबसे बड़ा फैन

इस कैफ़े में लोग जहरीले जानवरों के साथ करते हैं रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -