बहन तनिषा को गोद में उठाए दिखाई दी काजोल
बहन तनिषा को गोद में उठाए दिखाई दी काजोल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल (Kajol) का नाम इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्री  की लिस्ट में शुमार किया जाता है। काजोल ने भले ही बॉलीवुड से कुछ दूरियां बना चुकी हो, लेकिन आज भी उनके चाहने वालों की लिस्ट उतनी ही लंबी है। काजोल ने अपने अब तक के करियर में एक से बढ़कर एक कई सुपहिट मूवीज दी हैं। जिन्होंने हिंदी सिनेमा जगत में बुलंदियों को कई झंडे गाड़ चुकीं है। अब चिंल्ड्रन डे के अवसर पर काजोल (Kajol Childhood Pics) की एक फोटो सामने आई है, जो कि काफी वायरल होने लगी है। 

दरअसल, 14 नवंबर को देशभर में चिल्ड्रेन डे काफी धूमधाम से सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस खास अवसर को सेलिब्रेट करने में सेलेब्स भी पीछे नहीं रह रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक चाइल़्डहुड तस्वीर साझा की है। इस फोटो में फ्रॉक पहने अपनी जीभ दिखाती काजोल का बहुत क्यूट अंदाज देखने को मिल रहा है। फोटो में काजोल एक छोटी बच्ची को गोद में लिए दिखाई दे रही हैं। 

बता दें कि नन्हीं काजोल की गोद में बैठी ये प्यारी बच्ची भी और कोई नहीं बल्कि उनकी बहन तनिषा मुखर्जी भी है। तनिषा भी इस तस्वीर में सेम कलर की फ्रॉक पहने काफी सुंदर दिख रही है। काजोल ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है- Happy Children’s Day to the kid in me…Stay mad, stay bad, stay you...

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

काजोल की बचपन की ये फोटो इंटरनेट पर खूब पसंद भी की जा रही है। यही कारण  है कि देखते ही देखते कुछ ही घंटों में ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है।  काजोल और तनिषा के बचपन की इस फोटो को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। 

राइटर मुश्ताक शेख का बड़ा खुलासा, कहा- "एब्स चेक करने के लिए SRK के साथ ऐसी हरकत करती थी फरहा..."

जानिए क्यों विवेक ने रखा फिल्म का 'द वैक्सीन वॉर' नाम

ब्रेस्ट का साइज परफेक्ट नहीं..कोई ऑयल यूज करो, साजिद पर इस एक्ट्रेस ने लगाया इल्जाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -