राइटर मुश्ताक शेख का बड़ा खुलासा, कहा-
राइटर मुश्ताक शेख का बड़ा खुलासा, कहा- "एब्स चेक करने के लिए SRK के साथ ऐसी हरकत करती थी फरहा..."
Share:

शाहरुख खान स्टारर ‘ओम शांति ओम’ 9 नवंबर 2007 को रिलीज़ कर दी गई थी। मूवी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉक बस्टर साबित हुई थी। हाल ही में मूवी के 15 वर्ष पूरे हुए थे। वहीं ‘ओम शांति ओम’ के राइटर मुश्ताक शेख ने "द मेकिंग ऑफ ओम शांति ओम" बुक में खुलासा किया है कि शाहरुख खान ने मूवी में अपने लुक के लिए बहुत मेहनत की थी। मुश्ताक शेख के अनुसार, "हर सप्ताह, फराह शाहरुख के एब्स चेक करने के लिए उन्हें शर्टलेस कर देती थी। "

शाहरुख को स्टूडियो में दिया गया था टेंपरेरी जिम; शाहरुख के माइंड में था कि उन्हें 3 माह में ट्रांसफॉर्मेशन करना था। जिसके उपरांत, फराह खान और उनके क्रू ने दर्द-ए-डिस्को को फिल्माने का निर्णय किया गया। शाहरुख को स्टूडियो में ही एक टेंपरेरी जिम की फैसिलिटी दी गई थी ताकि वह बीच-बीच में एक्सरसाइज कर पाएं।

 

फराह ने ‘ओम शांति ओम’ के फनी मोमेंट किए थे शेयर: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की ओम शांति ओम को रिलीज हुए 15 वर्ष हो चुके है। हाल ही में  मूवी डायरेक्टर फराह खान ने फिल्म की बैकस्टेज सीन्स की एक वीडियो भी साझा की थी। इस वीडियो में मूवी के कई सीन्स, डांस सीक्वेंस और फाइट सीन्स के बीच के दिलचस्प और फनी मोमेंट थे। उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया था, "द मैजिक, द मैडनेस, द म्यूजिक दैट द माय लव लेटर टू बॉलीवुड…"

ब्रेस्ट का साइज परफेक्ट नहीं..कोई ऑयल यूज करो, साजिद पर इस एक्ट्रेस ने लगाया इल्जाम

वीकेंड पर अमिताभ की फिल्म ने की बंपर कमाई

अक्षय संग रामचरण ने किये 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' गाने पर धमाकेदार मूव्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -