Helicopter Eela : काजोल की अगली फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़
Helicopter Eela : काजोल की अगली फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़
Share:

बॉलीवुड स्टार काजोल अपनी एक फिल्म के साथ जल्दी ही वापसी कर रही हैं जिसका पोस्टर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने ट्विटर पर शेयर किया है. जी हाँ, फिल्म का नाम है 'Helicopter Eela' जिसका पहला पोस्टर सामने आ चुका है. तो चलिए आपको बता बता देते हैं इस फिल्म के बारे में.

इस फिल्म को प्रदीप सरकार डायरेक्ट कर रहे हैं जिसमें बॉलीवुड स्टार काजोल और नेशनल अवॉर्ड विनर रिद्धि सेन अहम किरार में नज़र आएँगी. फिल्म की कहानी मितेश शाह ने लिखी है. बात दें, फिल्म में काजोल एक सिंगल माँ बनी हैं जो एक सिंगर भी हैं. इस फिल्म को प्रोड्यूस अजय देवगन कर रहे हैं उनके साथ धवल जयंतीलाल गड़ा, अक्षय जयंतीलाल गड़ा भी शामिल हैं. इनके अलावा नेहा धूपिया का भी छोटा सा रोल है.

तो आपको बता दें इस फिल्म को 14 सितंबर को रिलीज़ किया जायेगा. इस बात की जानकारी काजोल ने ट्विटर पर दी है जिसके साथ उन्होंने लिखा है Yahaan, wahaan, sab jagah...aa rahi hai #HelicopterEela 14th September ko. 

वहीं अजय देवगन ने इसे शेयर करते हुए लिखा है She's here, there, everywhere!!! #HelicopterEela is coming on 14th September. 

तो चलिए हो जाइये तैयार काजोल की नयी फिल्म के लिए जिसमें देखना ये होगा कि फिल्म की कहानी आखिर है क्या. काजोल को आखिरी बार तमिल फिल्म Velaiilla Pattadhari 2 में देखा गया था जो 2017 में रिलीज़ हुई थी. इसमें उनका लुक और एक्टिंग बहुत ही जबरदस्त थी और इसमें काजोल के साथ साउथ के स्टार धानुष भी थे. इस फिल्म को सौंदर्य रजनीकांत ने डायरेक्ट किया था.

'धड़क' के 'पहली बार' में दिखेगा ईशान-जाह्नवी का प्यार

कभी इस क्रिकेटर की पत्नी से रहें हैं रणवीर सिंह के सम्बन्ध

'संजू' बोले तो झक्कास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -