कभी इस क्रिकेटर की पत्नी से रहे हैं रणवीर सिंह के सम्बन्ध
कभी इस क्रिकेटर की पत्नी से रहे हैं रणवीर सिंह के सम्बन्ध
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से पहचाने जाने वाले रणवीर सिंह आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहें हैं. आप सभी को बता दें कि रणवीर ने बॉलीवुड कि कई हिट फिल्मों में काम किया है और उनकी फिल्मों कि वजह से आज वह बहुत ही पॉपुलर अभिनेता माने जाते हैं. रणवीर ने अपने करियर की शुरुआत 'बैंड बाजा बारात' मूवी से की थीं और इस फिल्म में काम करते ही उनका नाम अनुष्का शर्मा के साथ जुड़ गया. कई समय तक रणवीर अनुष्का के साथ रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में रहे. दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कोई बात नहीं की. 'बैंड बाजा बारात' फिल्म के बाद रणवीर को लूटेरा फिल्म में देखा गया.

इस फिल्म में उन्होंने काफी अच्छे अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाई. लुटेरा के बाद वह गोलियों की रासलीला रामलीला में नजर आए और उसके बाद लगातार वह फिल्मों में नजर आते रहे. रणवीर का नाम प्रियंका चोपड़ा की छोटी बहन परिणीति के साथ भी जुड़ चुका हैं लेकिन दोनों ने कहा कि दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं. अब रणवीर बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बॉयफ्रेंड है और दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

रणवीर और दीपिका को कई फिल्मों में साथ देखा जा चुका हैं और इन दोनों को फिल्म पद्मावत तो आप सभी को याद ही होगी. इस फिल्म के लिए दोनों के अभिनय की काफी तारीफें हुई थी. रणवीर इन दिनों केवल दीपिका के हैं और खबरों की माने तो दोनों इसी साल नवंबर में शादी करने जा रहें हैं. रणवीर को आप सभी जल्द ही फिल्म 'गल्ली बॉय' में देखेंगे, इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट हैं. फिलहाल रणवीर को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

परमिश के रोमांटिक ट्रैक ने मचाया धमाल, मिले 15 करोड़ से ज्यादा व्यूज

अब इन्हें भी चढ़ा पोल डांस का खुमार

B'DAY SPECIAL : चाय पिलाते—पिलाते हीरो बन गए रणवीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -