'धड़क' के 'पहली बार' में दिखेगा ईशान-जाह्नवी का प्यार
'धड़क' के 'पहली बार' में दिखेगा ईशान-जाह्नवी का प्यार
Share:

बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर आ चुका है और इसके दो गाने भी रिलीज़ हो चुके हैं. इसके बाद हाल ही में इसका तीसरा गाना रिलीज़ हुआ है जिसे आप यहाँ सुन सकते हैं. इस गाने के बोल हैं 'पहली बार'. यानी इस गाने में आपको ईशान और जाह्नवी का रोमांस देखने को मिलेगा. तो चलिए बता देते हैं इस फिल्म के बारे में.

'धड़क' में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर दोनों ही अहम किरदार में हैं जिनकी लव स्टोरी देखी जा सकती है. रिलीज़ से पहले ही ये फिल्म धमाल मचा रही है जिसका इन्तेज़ार दर्शक काफी समय से कर रहे हैं. इस फिल्म को बनाने वाले शशांक खेतान ने बता कि ये इस फिल्म का तीसरा गाना है जिसके बोल बताएं गए हैं 'पहली बार' जो आज ही रिलीज़ किया जायेगा. उन्होंने बताया कि मराठी फिल्म 'सैराट' से वो दो गाने ले चुके हैं जो इस फिल्म के लिए बेहद ही खूबसूरत हैं. 

इस गाने के बारे में उन्होंने बताया कि ये गाना पहले प्यार पर आधारित है जिसमें एक यंग लड़के को लड़की की चाह होती है. यानी गाने में दोनों की पहली बार मुलाकात बताई गई है जब ईशान जाह्नवी को पहली बार देखता है और उसकी ओर आकर्षित हो जाता है. इसके अलावा आपको बता दें 20 जुलाई को ये फिल्म रिलीज़ होने वाली है जो मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है.

Video : जाह्नवी ने पूरी की अपने एक्टर की हसरत, सरेआम दे दी 'पप्पी'

Video : गुस्से में ईशान ने जाह्नवी के साथ सरेआम कर दी घिनौनी हरकत

VIDEO: जान्हवी के ठुमके देखकर ईशान कर गए ये हरकत ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -