नागिन 3 में इस तरह होगी मौनी रॉय की एंट्री, सामने आया नया प्रोमो

आजकल लगातार नागिन 3 चर्चाओं में बना हुआ है यह शो खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में कुछ समय पहले ही इस शो के प्रोमो और पोस्टर रिलीज हुए हैं. ऐसे में हाल ही में एक और प्रोमो सामने आया है. जी हाँ, एकता कपूर ने एक बार फिर से सीरियल 'नागिन 3' के फिनाले का नया प्रोमो फैंस के साथ शेयर कर दिया है जो आप देख सकते हैं. इस शो के इस नए प्रोमो को देख कर यह साफ हो गया है कि फिनाले एपिसोड में दर्शकों को अतीत और वर्तमान की कहानी एक साथ देखने को मिलेगी.

 

जी हाँ, वैसे यह हम इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि प्रोमो में नागिन के रूप में मौनी रॉय नजर आ रही हैं जो साफ़ नजर आ रहीं हैं. आप देख सकते हैं भड़की आग के बाच जिस तरह से मौनी ने शिवांगी बन कर एंट्री मारी है उसे देख कर साफ है कि अब वो अपना बदला लेने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाएगी और उसके बाद जो होगा सबको दहला देगा. जी हाँ, इस प्रोमो में मौनी गुस्से में तिलमिलाई नजर आ रही हैं और अब यह कहना गलत नहीं होगा कि, नागरानी बेला को शिवांगी का साथ मिल जाएगा और इसी के साथ आप शिवांगी की भी अधूरी कहानी का लुफ्त उठा पाएंगे.

जी हाँ, वैसे आप सभी को याद हो तो 'नागिन 3' के पहले एपिसोड में आपने मौनी को देखा था और उस समय कहानी में दिखाया गया था कि शिवांगी को उसके ही पति ने जान से मारने की कोशिश की है और उसके बाद अपनी जान को बचाने में लगी शिवांगी इस बात का फैसला लिया था कि वह लौटकर आएगी और अपने पति से अपना बदला जो लेना है. अब इस बार इंतकाम काफी बुरा होने वाला है.

गाय संग बैठकर देसी अंदाज में नजर आईं सपना चौधरी, तस्वीरें हो रहीं वायरल

कसौटी में मोलॉय बासु को मारनेके लिए 'नकली डॉक्टर' बनाकर जाएगी कोमोलिका, लेकिन खुल जाएगी पोल

नए फोटोशूट से जेनिफर विंगेट ने मचाई सनसनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -