काजोल और माधुरी के साथ आशा ने कहा-'जरा सा झूम लू मैं'
काजोल और माधुरी के साथ आशा ने कहा-'जरा सा झूम लू मैं'
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस काजोल इन दिनों अपनी फिल्म 'हेलीकाॅप्टर ईला' को लेकर काफी व्यस्त हैं. काजोल अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगी हुई हैं. अब हाल ही में वह मशहूर टीवी रियालटी शो 'डांस दीवाने' में गई हुई थी. इस दौरान काजोल ने शो की जज माधुरी दीक्षित और आशा भोसले के साथ जमकर मस्ती की. इन तीनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

काजोल ने किया खुलासा इस खान से सख्त नफरत करते हैं उनके पति अजय

दरअसल हाल ही में माधुरी ने सोशल मीडिया पर अपनी इस मस्ती का एक वीडियो जारी किया जिसमे आशा भोसले फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे' का फेमस सांग 'जरा सा झूम लू मैं' गाना गाती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए माधुरी ने कैप्शन दिया कि "वह आईं, उन्होंने गाया और हम सभी को भावविभोर कर दिया"

पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी बॉलीवुड की ये दो खूबसूरत अदाकारा

बता दें कि इस पॉपुलर शो में माधुरी के साथ शशांक खेतान और तुषार कालिया भी जज की भूमिका में नजर आ रहे हैं और अब तक इस शो में बॉलीवुड की कई चर्चित हस्तियां नजर आ चुकी हैं. काजोल अपनी इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित है. फिल्म का ट्रेलर पिछले दिनों जारी कर दिया गया है जिसे फैंस ने खूब पसंद किया है. काजोल की यह फिल्म मॉडर्न माँ-बेटे की कहानी है. फिल्म में काजोल के बेटे का किरदार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर रिद्दी सेन निभा रहे हैं.

चटपटी खबरें..

आँखों के कातिलाना इशारों के बाद एक बार फिर इंटरनेट सनसनी बनी प्रिया प्रकाश

ये सितारे है बॉलीवुड के मशहूर बिहारी...

सलमान के केबीसी होस्ट करने पर बिग बी ने दिया हैरान करने वाला जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -