पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी बॉलीवुड की ये दो खूबसूरत अदाकारा
पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी बॉलीवुड की ये दो खूबसूरत अदाकारा
Share:

बॉलीवुड में धक् धक् गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित इन दिनों अपने पॉपुलर शो 'डांस दीवाने' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. जब से यह शो शुरू हुआ दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है साथ ही टीआरपी लिस्ट में भी टॉप पर बना हुआ है. अब तक इस शो में बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां शिरकत कर चुकी हैं जिनमे जॉन अब्राहम, अक्षय कुमार, मौनी रॉय, सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान जैसे बड़े सितारों का नाम शामिल हैं.

व्हाट्सएप को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस, कहा चार हफ्ते में जवाब दो वरना...

अब हाल ही में खबर आई है कि डांस दीवाने में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस काजोल शिरकत करने वाली हैं. बता दें कि काजोल टीवी डांस रियालटी शो में अपनी फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ के प्रमोशन के लिए आने वाली है. ख़ास बात यह है कि माधुरी और काजोल ने कभी भी एक साथ काम नहीं किया और अब वह पहली बार एक साथ सुनहरे पर्दे पर दिखाई देंगी जिसके चलते इस एपिसोड के लिए दर्शक काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

'नजर' में कातिलाना 'डायन' लग रही है मोनालिसा

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि काजोल ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है. मतलब साफ़ है कि पहली बार जब दो खूबसूरत एक्ट्रेसेस आमने सामने होगी तो शो का यह एपिसोड बहुत ही स्पेशल हो जाएगा. बता दें कि माधुरी जल्द ही फिल्म 'कलंक' और 'टोटल धमाल' में नजर आने वाली हैं. उन्होंने फिल्म 'कलंक' की शूटिंग पूरी कर ली है वही काजोल अपनी फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला' को लेकर बहुत उत्साहित है. यह फिल्म 7 सितम्बर को रिलीज होगी.

चटपटी खबरें..

'संजू' की 'पिंकी' बनी सोशल मीडिया सनसनी

'ये रिश्ता क्या..' में बड़ा ट्विस्ट, अगले एपिसोड में देखने को मिलेगी ये स्पेशल स्टोरी

दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने भाई की कलाई पर इस ख़ास अंदाज़ में बांधी राखी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -