काजोल ने किया खुलासा इस खान से सख्त नफरत करते हैं उनके पति अजय
काजोल ने किया खुलासा इस खान से सख्त नफरत करते हैं उनके पति अजय
Share:

जल्द ही फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' में नजर आने वाली काजोल देवगन इन दिनों अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में वह एक लड़के की मॉम का किरदार निभा रहीं हैं, जो अपने बेटे को लेकर काफी सीरियस रहती है और उसकी हर एक बात का ख्याल रखती हैं. काजोल ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान अपने फैंस से खुलकर अपनी जिंदगी के बारे में बातें की.

ब्लैक गाउन में दिखा काजोल का बोल्ड अंदाज

उन्होंने बताया कि उन्हें शुरू-शुरू में उनके पति बहुत घमंडी लगते थे और जब उन्होंने पहली बार अजय देवगन से मुलाक़ात की थी तब वह कोफ़ी पीते हुए लगातार उन्हें घर रहे थे. जब अजय उन्हें लगातार घर रहे थे तब उन्हें लगा था कि अजय बहुत ही अजीब आदमी है और अजीब तरह से उन्हें देखे जा रहे हैं. बाद में काजोल ने अजय से बात की तब उन्हें यह समझ आया कि वह बहुत समझदार है इसी वजह से कम बोलते हैं.

जानिए क्या है काजोल की बेदाग और ग्लोइंग स्किन का राज

काजोल ने अपने को-स्टार शाहरुख़ खान के बारे में भी बात की जिनके साथ उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद की जाती रही है. काजोल ने बताया कि शाहरुख़ उनके सबसे अच्छे दोस्त होने के साथ ही उनके सबसे फेवरेट स्टार भी है. खबरों की मानें तो अजय को शाहरुख़ बिलकुल पसंद नहीं है क्योंकि उनकी जोड़ी को काजोल के साथ खूब पसंद किया जाता है. काजोल ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ ही तमिल फिल्मों में भी काम किया है साथ ही वह हॉलीवुड फिल्मों में अपना वॉइस ओवर दे चुकीं हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी बॉलीवुड की ये दो खूबसूरत अदाकारा

काजोल का 'हेलीकॉप्टर ईला' 12 अक्टूबर तक के लिए क्रैश...

मुसीबत के घेरे में आईं काजोल की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -