मिमी का नया लुक आया सामने, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
मिमी का नया लुक आया सामने, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Share:

एक्ट्रेस और मॉडल मिमी चक्रवर्ती अपनी बंगला फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. जैसे ही उनकी कोई भी हॉट फोटो या वीडियो सामने आती है. फैंस द्वारा उसे खूब देखा जाता है. मिमी चक्रवर्ती हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. उनके ग्लैमर्स लुक के सभी दीवाने हैं. हर बार वह बिल्कुल अलग अंदाज में सामने आ कर सभी को मदहोश कर देती है. हाल ही में अभिनेत्री ने ओपन फोटो शेयर किए है. इन फोटो में वे बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है.  

यूट्यूब पर तो अक्सर उनके हॉट वीडियो वायरल होते हैं. मिमी चक्रवर्ती खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा ही इंस्टाग्राम पर अपनी स्टाइलिश फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है. यही कारण है कि इंस्टाग्राम पर मिमी चक्रवर्ती के फैंस की काफी लंबी लिस्ट हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 2.2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, जो उनकी हॉट और लेटेस्ट फोटो वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.

मिमी चक्रवर्ती के ग्लैमर्स फोटोशूट वीडियो भी यूट्यूब पर काफी देखने को मिलते हैं.  गूगल पर भी उनके फैंस मिमी चक्रवर्ती को काफी सर्च करते हैं. अपने फैंस को सप्राइज देने के लिए मिमी चक्रवर्ती ने एक स्टाइलिश फोटो शेयर किया है. जिसको बहुत कम समय में 50 हजार से ज्यादा लाइक और कमेंट आ चुके है. इसके अलावा मिमी चक्रवर्ती को देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता. वह बेहद हसीन और जवां नजर आती है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Mimi (@mimichakraborty) on

काजल नहीं बल्कि यह एक्ट्रेस है तमन्ना भाटिया की बेस्ट फ्रेंड

जॉर्ज फ्लॉयड की मौत पर प्रदर्शन करने वालों की जमानत के लिए स्टार्स ने दिया दान

इस मॉडल ने न्यूड होकर दिया पोज़, सोशल मीडिया पर घायल हो गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -