अभिनेत्री सरबंती अपने डॉगी के साथ आई नजर, यहां देखे फोटो
अभिनेत्री सरबंती अपने डॉगी के साथ आई नजर, यहां देखे फोटो
Share:

बंगला सिनेमा का जाना माना चेहरा सरबंती चटर्जी बन चुकी है. सरबंती चटर्जी के हॉट बंगला गानों से लेकर उनके बोल्ड फोटो वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब छाए रहते हैं. उनके कातिलाना लुक इंटरनेट पर वायरल होने के साथ साथ इतने आकर्षक होते हैं कि फैंस के हालत खराब हो जाती हैं. हाल ही में सरबंती चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर अपने डॉगी के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की है जिसमें उनका दमदार अंदाज सभी को काफी पसंद आ रहा है.

सरबंती चटर्जी खूबसूरत तो है ही और साथ ही उनके आउटफिट भी इतने कमाल के होते है कि लोग उन्हे देखकर तारीफों के पुल बांधने लगते हैं. उनका ये अनोखा अवतार फैंस के दिलों की धड़कने तेज कर देता है. बॉलीवुड में जिस तरह करीना कपूर अपनी जीरे फिगर के लिए मशहूर है उसी तरह सरबंती चटर्जी भी बंगला इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती है. जो भी उन्हे एक बार देखता है. अपने इंस्टाग्राम से फॉलो करना नही भुलता है. ये सारी बातें सरबंती चटर्जी की लोकप्रियता को दर्शाती है.

सोशल मीडिया पर सरबंती चटर्जी के पोस्ट काफी पसंद किए जाते हैं. जैसे ही सरबंती चटर्जी अपनी कोई भी हॉट फोटो वीडियो शेयर करती है. फैंस बिना समय गवाए उस फोटो या वीडियों पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगते है. साथ ही सरबंती चटर्जी के पोस्ट पर फैंस जमकर लाइक व कमेंट करते हैं. इंस्टाग्राम पर सरबंती चटर्जी की फैंस फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. इंस्टाग्राम पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम के अलावा यूट्यूब पर भी उनके हॉट वीडियोज खूब देखे जाते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Srabanti singh (@srabanti.smile) on

काजल नहीं बल्कि यह एक्ट्रेस है तमन्ना भाटिया की बेस्ट फ्रेंड

बेहद ही हॉट है इस मॉडल की अदाएं, जिसे देखकर हर कोई पागल हो जाए

जॉर्ज फ्लॉयड के लिए न्याय मांगने वाले बॉलीवुड सेलेब्स पर भड़के अभय देओल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -