माँ बनने वाली है यह मशहूर अदाकारा, पति ने किया कन्फर्म
माँ बनने वाली है यह मशहूर अदाकारा, पति ने किया कन्फर्म
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल वह माँ बनने वाली हैं। मिली जानकारी के मुताबिक काजल पति गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में काजल की प्रेग्नेंसी की खबरों को उनके पति ने सोशल मीडिया के जरिए कन्फर्म किया है। इसमें उन्होंने साल 2022 में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने की बातों स्वीकार करते हुए, फैंस को नए साल की बधाई दी है। आप देख सकते हैं साल के पहले दिन यानि 1 जनवरी के मौके पर गौतम किचलू ने वाइफ एक्ट्रेस काजल की एक तस्वीर शेयर किया है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा , '2022 आपका इंतजार कर रहा है।' इसी के साथ ही उन्होंने प्रेग्नेंट महिला वाला इमोजी भी शेयर किया है। आप देख सकते हैं गौतम के पोस्ट से यह साफ़ जाहिर हो रहा है कि वह प्रेग्नेंट हैं। इस समय सोशल मीडिया पर गौतम का यह पोस्ट वायरल हो चुका है। वहीँ दूसरी तरफ लोग उन्हें बधाई देते हुए उनके बच्चे के लिए मंगल कामना कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर 2021 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड व बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी की थी।

आपको यह भी जानकारी दे दें कि काजल अग्रवाल पिछले दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में आ गई थीं। जी दरअसल एयरपोर्ट से काजल की एक तस्वीर वायरल हो गई थी, जिसमें उनके बेबी बंप के कयास लगाए जा रहे थे। हालांकि एक्ट्रेस ने इस बारें में किसी से कुछ नहीं कहा, लेकिन एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा था कि, 'मैं अभी इसके बारे में बात नहीं करना चाहूंगी। सही समय आने पर मैं इसके बारे में बात करूंगी।' उस समय उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को खारिज नहीं किया था इसी के चलते खबरें तेज हो गईं थीं और अब यह कन्फर्म हो गया है।

VIDEO: एयरपोर्ट पर विक्की को छोड़ने आईं कैटरीना, गाड़ी में लगाया गले

शादी के बंधन में बंधे मोहित रैना, तस्वीरें शेयर कर किया खुलासा

गोवा में लोगों की भीड़ के बीच नेहा ने दी परफॉर्मेंस, सोशल मीडिया पर हो गई ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -