गोवा में लोगों की भीड़ के बीच नेहा ने दी परफॉर्मेंस, सोशल मीडिया पर हो गई ट्रोल
गोवा में लोगों की भीड़ के बीच नेहा ने दी परफॉर्मेंस, सोशल मीडिया पर हो गई ट्रोल
Share:

कोविड संक्रमण के केस एक बार फिर से देश में तेजी से बढ़ते जा रहे है. निरंतर बढ़ रहे केसों ने अब लोगों की चिंता बढ़ानी शुरू कर दिया है. कोविड के बढ़ते केसों के मध्य लोग नए साल 2022 (New Year 2022) का जश्न को सेलिब्रेट कर रहे है. अपनी आवाज से लोगों के दिलों पर राज करने वालीं सिंगर नेहा कक्कड़  ने वर्ष 2022 का जोरदार तरीके से सेलिब्रेट किया है. नेहा ने 31 दिसंबर की रात को गोवा में आयोज‍ित कॉन्सर्ट में परफॉर्म भी किया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर इस समय जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने नेहा को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है.

नेहा कक्कड़ के गोवा कॉन्सर्ट का वीडियो वायरल:  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोशल मीड‍िया पर एक वीडियो वायरल होने लगा है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ गोवा में आयोज‍ित कॉन्सर्ट में लोगों की भीड़ के बीच में परफॉर्म करती दिखाई दी है. नेहा लोगों के बीच में अपने हिट गाने गा रही हैं, जिनपर लोग धमाकेदार डांस करते दिखाई दे रहे है. इस वीडियो के वायरल होने के उपरांत सोशल मीडिया पर लोगों ने नेहा की क्लास लगानी शुरू कर दिया है.

लोगों ने लगाई क्लास: दरअसल, लोग इसलिए नाराज हैं, क्योंकि कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं और ऐसे में नेहा और कॉन्सर्ट में भीड़ बिना मास्क के नज़र आ रहे है. भीड़ को देख सोशल मीडिया यूजर्स को कोरोना का डर और भी ज्यादा सताने लगा है. लोग कॉमेंट कर कह रहे हैं कि इन लोगों को कोरोना का कोई डर नहीं . एक यूजर ने लिखा- ‘दो दिन बाद बोलेंगी घर पर रहें…’ एक अन्य ने लिखा- ‘कोरोना का डर कहां है’. एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘करे यें, भुगते सब’.

 

नए वर्ष पर विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ स्पेशल गिफ्ट

नए वर्ष के अवसर पर तिरुपति बालाजी दर्शन करने पहुंची कंट्रोवर्सी क्वीन

कोरोना पॉजिटिव हुई यह मशहूर अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -