शादी के बंधन में बंधे मोहित रैना, तस्वीरें शेयर कर किया खुलासा
शादी के बंधन में बंधे मोहित रैना, तस्वीरें शेयर कर किया खुलासा
Share:

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले मोहित रैना (Mohit Raina Wedding) अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। जी हाँ, अभिनेता ने अचानक अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट की और सभी को हैरान कर दिया। आप सभी को बता दें कि उन्होंने अब तक अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में किसी को हिंट नहीं दी थी और उनका अचानक शादी करना सभी को चकित कर गया। आप देख सकते हैं मोहित ने अपनी वाइफ अदिति के साथ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं। अब फैन्स दोनों पर प्यार लुटा रहे हैं।

आप देख सकते हैं मोहित ने तस्वीरों के साथ प्यारा कैप्शन भी लिखा है। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड स्टार्स दीया मिर्जा, करण जौहर सहित इंडस्ट्री के लोगों ने मोहित और उनकी वाइफ को शुभकामनाएं दी हैं। आपको बता दें कि अब उनके फैन्स शिव-पार्वती से उनकी तुलना कर रहे हैं। आप देख सकते हैं मोहित रैना ने तस्वीरें शेयर करके लिखा है, 'प्यार अपनी मंजिल पाने के लिए कोई रुकावटें नहीं देखता, यह परेशानी को पार कर लेता है, सारी चाहरदीवारियों को फांद लेता है, दीवारों को भेद लेता है और उम्मीदों से भरा होता है।

इसी उम्मीद और अपने माता-पिता के आशीर्वाद के साथ अब हम दो नहीं बल्कि एक हो गए हैं। इस नई जर्नी के लिए आप सभी के आशीर्वाद की जरूरत है। अदिति और मोहित। ' आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में मोहित सफेद शेरवानी और वाइट पगड़ी लगाए हैं। वहीं उनकी वाइफ अदिति भी काफी प्यारी दिख रही हैं। इन तस्वीरों को देख मृणाल ठाकुर, करण जौहर, दीया मिर्जा सहित फैन्स के कमेंट नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि मोहित रैना ने टीवी सीरियल देवों के देव महादेव से काफी लोगों के बीच काफी लोकप्रियता हासिल की है। हालाँकि वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने जलवे दिखा चुके हैं। उरी द सर्जिकल स्ट्राइक से लेकर डायरीज 26/11 में उनका दमदार प्रदर्शन रहा।

गोवा में लोगों की भीड़ के बीच नेहा ने दी परफॉर्मेंस, सोशल मीडिया पर हो गई ट्रोल

नए वर्ष पर विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ स्पेशल गिफ्ट

नए वर्ष के अवसर पर तिरुपति बालाजी दर्शन करने पहुंची कंट्रोवर्सी क्वीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -